बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव,पहले भी एक मंत्री हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

नीतीश सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव,पहले भी एक मंत्री हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

PATNA: बिहार में कोरोना का कहर जारी है।अब नीतीश सरकार के एक मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं।बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार कोरोना संक्रमित पाये गए हैं।इसके बाद उन्हें आवास में ही क्वारंटीन किया गया है।

जानकारी के अनुसार मंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उनके साथ रहने वाले अन्य लोगों का भी सैंपल लिया गया है।बता दें कि इसके पहले नीतीश सरकार के मंत्री  विनोद कुमार सिंह कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे। मंत्री विजय सिन्हा के पीए भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।इसके अलावे सीएण नीतीश की भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।डिप्टी सीएम के पीए समेत कई अन्य कर्मी भी पॉजिटिव पाये गए थे।

एम्स में एक डॉक्टर की कोरोना से मौत

पटना से आ रही है जहां एक डॉक्टर की कोरोना से मौत हो गई है।कोरोना संक्रमण से किसी डॉक्टर की पहली मौत पटना एम्स में हुई है।जानकारी के अनुसार बीती रात डॉ. अश्विनी कुमार की कोरोना से मौत हो गई है। पटना एम्स की तरफ से बताया गया है कि कोरोना  से संक्रमित होने के बाद डॉ. अश्विनी कुमार को एम्स में भर्ती कराया गया था।इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। वे गया में पोस्टेड थे.एम्स में कोरोना से किसी चिकित्सक की मौत के बाद अब डॉक्टरों में भी हड़कंप मच गया है। बता दें कि बिहार में अब तक 30 से अधिक डॉक्टर कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

बिहार में अब तक 134 लोगों की कोरोना से मौत

बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहा है। 24 घंटे में कोरोना से 9 लोगों की मौत हो गई है। इस तरह से कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 134 पर पहुंच गई है। विगत 24 घंटे में कोविड-19  के 1116 नए मामले आए हैं। जबकि ठीक होने वालों की संख्या 411 है ।अब तक कुल 12364 मरीज ठीक हुए हैं। बिहार में रिकवरी की दर 70.97% है। बिहार में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 4922 है। विगत 24 घंटे में बिहार में कुल 9129 सैंपल की जांच की गई है.

Suggested News