बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश सरकार के मंत्री जी साजिश के हो गए शिकार! राजनीतिक षडयंत्र के फेरे में फंस पहुंच गये पटना

नीतीश सरकार के मंत्री जी साजिश के हो गए शिकार! राजनीतिक षडयंत्र के फेरे में फंस पहुंच गये पटना

PATNA: नीतीश सरकार में मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने जिस काम के लिए सड़क से लेकर सदन तक आवाज बुलंद किया था,जब काम पूरा हो गया और उद्धाटन की बारी आई तो अधिकारियों ने गच्चा दे दिया। बेचारे मंत्री जी उद्धाटन कार्यक्रम में अपने क्षेत्र में रहना चाहते थे और स्थल पर आयोजित समारोह में शिरकत करना चाहते थे लेकिन लालसा धरी कि धरी रह गईऔर बाजी कोई और मार ले गया।

क्या मंत्री जी के साथ हुई साजिश?

चुनाव से ठीक पहले इस तरह की साजिश से मंत्री जी बेचैन हो गए, लेकिन करें भी तो क्या ...कोई ऑप्शन ही नहीं बचा था।लिहाजा मन मसोस कर रह गए और ठीकरा अधिकारियों पर फोड़ दिया।अब मंत्री जी कह रहे कि वे सोमवार शाम तक अपने गृह क्षेत्र लखीसराय में थे।अचानक सीएम हाऊस से फोन आ गया कि पटना बुलाया जा रहा है।हम वहां से पटना के लिए निकल गए। अधिकारियों ने उन्हें नहीं बताया कि जिले के प्रभारी मंत्री और स्थानीय सांसद वहांं आने वाले हैं।अगर उन्हें सूचना दी जाती तो कोशिश करते कि वे भी वहीं रहें।लेकिन अधिकारियों ने उन्हें सूचना नहीं दी।

बीजेपी विधायक के क्षेत्र में जेडीयू का रहा जलवा

बता दें कि बिहार के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा लखीसराय से बीजेपी के विधायक हैं।जब उन्हें यह आभास हुआ कि उनको कहीं न कहीं अंधेरे में रखा गया तो इसके बाद मन में काफी तकलीफ हुई।लेकिन करते भी क्या। मंत्री जी काफी संभल कर अपनी पीड़ा को बाहर निकाल रहे हैं।मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि वे रेलवे ब्रिज बनाने को लेकर काफी आंदोलन किए थे।इसके बाद बिहार सरकार ने उस योजना की मंजूरी दी।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज लखीसराय के लिए कई योजनाओं का उद्घाटन किया।खासकर लखीसराय का बायपास और किउल नदी पर बने रेल पुल का उद्घाटन किया।लेकिन इस पूरे कार्यक्रम में जदयू का ही जलवा रहा.

हम हृदय के साफ राजनीतिक षडयंत्र नहीं जानते

मंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि आज काफी खुशी की बात है कि हमारे क्षेत्र में कई योजनाओं का उद्घाटन किया गया है।हमारी पूरी इच्छा थी कि वे उद्घाटन समारोह में अपने क्षेत्र में रहें।लेकिन मुख्यमंत्री आवास से दो बार बुलावा आ गया।लिहाजा हमें पटना आना पड़ा।अधिकारियों ने हमें नहीं बताया वरना वे क्षेत्र में हीं रहते।श्रम संसाधन मंत्री ने कहा कि हम राजनीतिक षडयंत्र के चक्कर में नहीं पड़ते।हम हृदय के साफ व्यक्ति हैं लेकिन कहीं न कहीं कुछ कमी रही जिस वजह से ये नौबत आई।


Suggested News