बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सदन में सत्ताधारी नेताओं की सीट पर जाकर लौंग-इलायची खिलाते दिखे कप्तान साहब, इशारे में हो गई गुफ्तगू

सदन में सत्ताधारी नेताओं की सीट पर जाकर लौंग-इलायची खिलाते दिखे कप्तान साहब, इशारे में हो गई गुफ्तगू

पटना :  बिहार विधान  परिषद में एक विपक्षी  माननीय ने सत्ता पक्ष के सदस्यों को लौंग इलायची खिलाते दिखे. सेंट्रल हॉल में राज्यपाल के अभिभाषण के बाद जब सदस्य विधान परिषद में आकर अपनी जगह पर बैठे ही थे कि उधर से पुरानी पार्टी के एक माननीय मुट्ठी में इलायची और लौंग के साथ सदन में एंट्री मारते हैं.

माननीय खुद की मुट्टी में रखे लौंग इलायची को फांकते समय उनकी नजर सत्ता पक्ष के सदस्य और पार्टी में पुराने साथी रहे माननीय पर पड़ी. नजर मिलते ही माननीय ने चटाक से सत्ता पक्ष की तरफ चल निकले और वहां पहुंचते ही लौंग और इलायची से भरी मुट्ठी खोल दी. सत्ता पक्ष के चार सदस्य जिनमें 2 विधान पार्षद  लौंग इलायची बांटने वाले माननीय की पार्टी के साथी रह चुके हैं लेकिन अब वो सत्ताधारी पार्टी में हैं .

सत्ता पक्ष जिन चार माननीयों ने लौंग इलायची का स्वाद चखा उनमें दो जेडीयू और 2 बीजेपी के थे.जो माननीय सदन में लौंग इलायची बांट रहे थे वो पुरानी पार्टी के कप्तान का जिम्मा संभाल रहे हैं. 

जानकार बताते हैं कि विपक्ष में होने के बाद भी लौंग इलायची बांटने वाले माननीय का सत्ता पक्ष से गहरा नाता है. बजट सत्र के बाद लौंग इलायची बांटने वाला माननीय चुनाव में कूदने वाले हैं क्योंकि उनकी सदस्यता की समय सीमा समाप्त होने वाली है.



Suggested News