बिहार में जबर्दस्ती पिलाई जा रही है शराब, होश आने पर बच्ची ने बताई पूरी बात

NAWADA : शराबबंदी कानून को कैसे लोग बिहार में ठेंगा दिखा रहे हैं, इसका ताजा उदाहरण नवादा में देखने को मिला है। यहां पर बदमाश न सिर्फ खुद शराब पी रहे हैं बल्कि जबर्दस्ती पिला भी रहे हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को गलत काम की नीयत से कुछ लोगों ने दस साल की लड़की को शराब पिला दी, जिससे उसकी तबियत अचानक बिगड़ गयी और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। होश आने पर लड़की ने पूरी बात बताई। 

नवादा के हरिश्चंद्र स्टेडियम रोड से 10 साल की लड़की बेसुध अवस्था में मिली। आनन-फानन में लोगों ने उसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जल्द ही लड़की के परिजन भी अस्पताल पहुंच गये। किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर बच्ची की ऐसी हालत किसने की है लेकिन जब बच्ची को होश आया तो उसने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। घटना के 12 घंटे के बाद बच्ची को होश आया। 

होश आने के बाद बच्ची ने बताया कि रविवार की सुबह वह चाय पीने घर से निकली थी। मगर रास्ते में उसे उसके एक पहचान के व्यक्ति उसे अपना घर ले गए। घर ले जाने के बाद उस व्यक्ति ने उसे शराब पिला दिया। इसके बाद वह बेसुध हो गयी। बाद में उस व्यक्ति ने उसे वहीं स्टेडियम के पास फेंक दिया। होश में आने के बाद उसने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि लड़की के साथ किसी प्रकार की जबरदस्ती नहीं हुई है। 

फिलहाल उस शख्स की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी, जिसने लड़की को शराब पिलाई है। आरोपी शख्स की गिरफ्तारी के बाद ही मोटिव का पता चल सकेगा। बच्ची के पिता नगीना कुमार ने नगर थाने में आरोपी बुटइया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News