बिहार के एक नेता जी की 'करनी' वाला जिन्न फिर से निकला बाहर, चुनावी माहौल में टिकट की आस लगाए नेता जी की बढ़ गई टेंशन

बिहार के एक नेता जी की 'करनी' वाला जिन्न फिर से निकला बाहर, चुनावी माहौल में टिकट की आस लगाए नेता जी की बढ़ गई टेंशन

PATNA: बिहार के एक नेता जी के लिए करनी का फल खट्टा साबित हो रहा है।चुनावी माहौल में नेता की करतूत एक बार फिर से जन-जन तक पहुंच रहा है। विरोधी नेता जी की बाट लगाने का एक भी मौका हाथ से गंवाना नहीं चाहते। वैसे नेता जी की करनी भी वैसी ही थी,अब उसी का फल मिल रहा है । चुनाव से ठीक पहले जब टिकट के लिए जंग जारी है वैसे में यह जिन्न एक बार फिर से बाहर निकल आया है। जिन्न के बाहर आने के बाद नेता जी की टेंशन काफी बढ़ गई है।

अब आप कयास लगा रहे होंगे कि आखिर ये नेता जी हैं कौन ?बता दें कि ये नेता पुरानी पार्टी से जुड़े हैं।वे 2015 में भी गंडक इलाके की ऐतिहासिक जिले के एक विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़कर माननीय बनने का सपना देखा था, लेकिन वो सपना पूरा नहीं हो सका। नेता जी के लिए सपना तो सपना ही रह गया. इसी बीच 2017 में नेता की जिंदगी में एक भूचाल आ गया।ऐसी भूचाल जिससे बिहार की राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया। हड़कंप मचना स्वाभाविक ही था,क्यों कि आरोप ही ऐसे लगे थे जिससे सनसनी मचना लाजिमी था। वही हुआ.....जो होना चाहिए था, काफी दिनों तक नेता जी भागे फिरते रहे और पीछे-पीछे.....।खैर बड़ी मुश्किल से मैनेज का खेल हुआ और दामन पर लगे दाग धोने की कोशिश हुई। लेकिन दामन पर दाग ऐसा गहरा था कि धुलने से भी नहीं धुल रहा।


नेता जी एक बार फिर से माननीय बनने का सपना संजोये बैठे हैं।लेकिन इसी बीच उनकी करनी वाला वी़डियो एक बार फिर से वायरल हो रहा। विरोधी नहीं बल्कि उनके सहयोगी दल के लोग ही दामन पर लगे दाग का वीडियो वायरल कर रहे।खासकर उनके इलाके में नेता जी की करनी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित हो रहा।उनके इलाके के लोग तीन साल पहले वाले वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे।

आपको बता दें कि नेता जी पुरानी पार्टी से जुड़े हैं.बिहार के लोग भूले नहीं होंगे जब नेता जी 2017 में  खूब चर्चा में रहे थे। वैसे आपको बता दें कि नेता जी की चर्चा कोई अच्छा काम में नहीं बल्कि सबसे घृणित कार्य में थी..

Find Us on Facebook

Trending News