बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देख लीजिए बिहार के पियक्कड़ चोर को, चोरी करने गया था दारू पीकर सो गया, सुबह मालिक ने छड़ी मारकर जगाया

देख लीजिए बिहार के पियक्कड़ चोर को, चोरी करने गया था दारू पीकर सो गया, सुबह मालिक ने छड़ी मारकर जगाया

DESK: हेडलाइन देखकर हैरान हैं. मामला कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ का है जिसे जानकर आपको हैरानी तो होगी ही साथ ही आपको हंसी भी आ जाएगी. दरअसल, यहां एक घर में चोरी करने के मकसद से चोर घुसा. लेकिन वो कुछ ऐसा कर बैठा कि लोगों ने उसे पकड़ लिया.

उप्पिनंगडी थाने की सीमा में उल्लास जंक्शन का है. एक घर में एक शराबी चोर घुस गया. चोर ने पहली मंजिल के घर की छत की टाइल को तोड़ा और अंदर घुस गया. घर में घुसने के बाद उसने घर लूटने के लिए चाबियां तलाशीं. थोड़ी तलाशी के बाद उसे सभी चाबियां टीवी स्टैंड के पास रखी हुई मिल गईं. इस बीच वो थक गया और चोर को बहुत तेज नींद आने लगी. जिसके बाद चोर हाथ में ही सभी चाबियां लिए घर के ही सोफे पर सो गया.

घर के मलिक सुर्दशन ने कहना है कि जब वो सुबह उठा तो उसने देखा के उसकी छत की टाइल्स टूटे हुए हैं. और एक अजनबी आदमी उनके सोफे पर खर्राटे भरकर सो रहा है.

जिसके बाद मालिक ने चोर को छड़ी से मारकर जगाया और पुलिस के हवाले कर दिया. घर में तोड़-फोड़ करने वाले चोर की पहचान अनिल सहानी के रूप में की गई है. घर के मालिक का कहना है कि शायद ऐसा हो सकता है कि चोर पहले से नशे में धुत्त हो. बताया जा रहा है कि चोर बिहार के हाजीपुर जिले का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और चोर से पूछताछ कर रही है.


Suggested News