बिहार के समर कादरी और हर्ष विक्रम सिंह का चयन आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स में, बीसीए ने दी बधाई

बिहार के समर कादरी और हर्ष विक्रम सिंह का चयन आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स में, बीसीए ने दी बधाई

DESK: बिहार के जाने-माने रणजी क्रिकेटर समर कादरी और हर्ष विक्रम सिंह का चयन आईपीएल 2020 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम में गेंदबाजी विकास के लिए हुआ है. जिसकी जानकारी राजस्थान रॉयल्स के टीम मैनेजर रोमी भिंडर ने मेल कर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारीको दिया है. बताया गया है कि बिहार के दोनों प्रतिभावान चयनित रणजी खिलाड़ी समर कादरी और हर्ष विक्रम सिंह को 20 अगस्त से 10 नवंबर 2020 तक संघ की ओर से अनुमति प्रदान करने व छुट्टी देने का भी आग्रह किया गया है

जिस पर बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी ने कहा कि मैं पूरे बीसीए परिवार की ओर से आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के लिए चयनित बिहार के दोनों प्रतिभावान रणजी क्रिकेटर समर कादरी व हर्ष विक्रम सिंह को शुभकामना देता हूं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी करता हूं. बीसीए के लिए गर्व की बात है कि अब बिहार के बच्चे आईपीएल तक का सफर तय करने लगे हैं. मेरी पूरी कोशिश होगी की यहां के प्रतिभावान खिलाड़ियों को हर प्रकार के आधुनिक आधारभूत संरचना व खेल उपकरण मुहैया कराया जाए. 

जिसके सहारे अपने खेल में निरंतर निखार ला सकें और प्रतिभा के बल पर आईपीएल सहित भारतीय टीम में भी अपना स्थान सुनिश्चित कर सकें और अब वो दिन दूर भी नहीं है. जल्द ही बिहार के क्रिकेटर भी भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आ सकते हैं ऐसा मेरा विश्वास है. वहीं बीसीए के कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने खुशी जाहिर करते हुए कहा की आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स में बीसीए के रणजी क्रिकेटर समर कादरी और हर्ष विक्रम सिंह का चयन गेंदबाजी विकास के लिए होना भी बिहार के लिए गौरव की बात है और मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि इन दोनों को मैच खेलने का अवसर भी प्राप्त हो.

Find Us on Facebook

Trending News