बिहार से अवैध शराब तस्कर का अपहरण, फरीदाबाद में मर्डर और मथुरा में अंतिम संस्कार, जानिए मामला

बिहार से अवैध शराब तस्कर का अपहरण, फरीदाबाद में मर्डर और मथुरा में अंतिम संस्कार, जानिए मामला

N4N Desk: बिहार में शराब तस्करी को लेकर दो गुटों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि एक गुट के सदस्य ने दूसरे गैंग के सदस्य के मौत की कहानी रच डाली। बिहार से शराब तस्कर को अगवा कर लिया. वह उसे फरीदाबाद में ला कर मौत के घाट उतार दिया और मथुरा में जला दिया। 

पुलिस को 27 फरवरी को सूचना मिली कि अमित कुमार नामक युवक के अपहरण और हत्या में शामिल पंकज कुमार कश्मीरी गेट के पास किसी से मिलने आएगा. इस जानकारी पर पुलिस ने पंकज कुमार को पकड़ लिया. उसके पास से एक कार बरामद हुई जिसका इस्तेमाल वारदात में किया गया था. पूछताछ में पंकज ने इस हत्या को अंजाम देने की बात कबूल की.

पूछताछ में पंकज ने पुलिस को बताया कि उसका गैंग सरगना चुन्नू ठाकुर बिहार में अवैध शराब सप्लाई करता था. वहीं पर अमित भी शराब सप्लाई करता था. इसे लेकर दोनों गैंग के बीच रंजिश चल रही थी. बिहार से 20 फरवरी को चुन्नू ठाकुर, रवि और मन्नू ने अमित कुमार को अगवा किया और फरीदाबाद के एक फ्लैट में ले गए. बीते 21 फरवरी को पंकज फ्लैट पर पहुंचा तो पाया कि चुन्नू ठाकुर और जितेंद्र ने अमित की हत्या कर दी है. फिर दोनों ने इस शव को कार में डाला और उसे लेकर मथुरा पहुंच गए. वहां पेट्रोल डालकर उन्होंने शव को जला दिया. 

Find Us on Facebook

Trending News