बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने दिया निमंत्रण, बिहार के विकास के लिए सभी पार्टी के विधायक महागठबंधन में शामिल हो

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने दिया निमंत्रण, बिहार के विकास के लिए सभी पार्टी के विधायक महागठबंधन में शामिल हो

BHAGALPUR : प्रतिपक्ष के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के द्वारा आगामी दो से तीन महीनों में बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाए जाने के दावे पर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन इस सरकार में कोई भी विकास का काम नहीं हो रहा है. 

उन्होंने कहा की बिहार का विकास चाहने वाले बीजेपी, जदयू सहित सभी पार्टी के विधायकों को बिहार के विकास के लिए महागठबंधन में शामिल होने का निमंत्रण दे रहे हैं. साथ ही भागलपुर विधायक ने कहा कि कोरोना का बहाना बनाकर जिस तरह मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों के विकास निधि के कोष से होने वाले कार्यों पर रोक लगा दी है. उसे अविलंब समाप्त कर, जो बिहार सरकार ने कोरोना वैक्सीन के लिए केंद्र सरकार को 1000 करोड़ रुपया देने की बात कही थी. 

उन्होंने कहा की जब केंद्र सरकार अपने तरफ से निशुल्क टीका दे रही है, तो वह सभी पैसा मुख्यमंत्री सभी विधायकों के विधायक निधि कोष में दे दें,  जिससे विधायक अपने अपने क्षेत्र में विकास कार्य करवा सकें.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Suggested News