ढाई साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या केस में कोर्ट ने मुंहबोले कि चाचा को सुनाई फांसी की सजा

ढाई साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या केस में कोर्ट ने मुंहबोले कि चाचा को सुनाई फांसी की सजा


Desk: नन्ही बच्ची के साथ रेप की घटना में बिहार के एक युवक को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है। गाजियाबाद की पॉक्सो अदालत ने ढाई साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पड़ोसी मुंहबोले चाचा को फांसी की सजा सुनाई है।

कोर्ट ने  मासूम के साथ दुष्कर्म, हत्या और शव को छुपाने जैसी जघन्य अपराध के लिए अधिकतम सजा दी है। अभियुक्त को डेढ़ लाख का अर्थदंड भी देना होगा। अदालत ने सुनवाई शुरू होने के मात्र 31 दिन में ही सनसनीखेज मामले में फैसला सुनाया है। पॉक्सो अदालत के विशेष न्यायाधीश महेंद्र श्रीवास्तव ने दोनों पक्ष को सुनने के बाद दोषी अभियुक्त चंदन पांडेय को फांसी की सजा और अर्थदंड सुनाया। 

 अदालत ने मासूम बच्ची के साथ जघन्य अपराध को क्रूरतम अपराध मानकर फांसी की सजा सुनाई। वकील  ने बताया कि 19 अक्टूबर की घटना थी। अदालत में 19 दिसंबर को आरोप पत्र समर्पित किया और 20 जनवरी को फांसी की सजा मुकर्रर हुई।

बता दें, की दोनों परिवार बिहार के ही हैं।आरोपी मोतिहारी जिले का है जबकि पीड़ित का पिता बगल के जिले सीतामढ़ी के बताए जाते हैं। दोषी चंदन का बच्ची के पिता से  दोस्ती थी।वह बराबर लड़की के घर आया जाया करता था।एक दिन उसने अकेले में पाकर ढाई साल की बच्ची से  रेप किया।लेकिन पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।इसतरह से पाप छुप नहीं सका,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला भी सुना दिया। 


Find Us on Facebook

Trending News