बिहार की बेटी वंदना तीसरी बार बनी दिल्ली की विधायक...पिता जनसंघ के रहे थे सक्रिय कार्यकर्ता

बिहार की बेटी वंदना तीसरी बार बनी दिल्ली की विधायक...पिता जनसंघ के रहे थे सक्रिय कार्यकर्ता

PATNA:मुजफ्फरपुर की बेटी लगातार तीसरी दफे विधायक बनी है। वन्दना शर्मा आम आदमी पार्टी के टिकट पर दिल्ली के शालीमार बाग सीट से चुनकर विधानसभा पहुंची है।

जानकारी के अनुसार वन्दना शर्मा के पिता ब्रजकिशोर शर्मा मुजफ्फरपुर के पारू के छाप गांव की रहने वाले थे। वन्दना का ससुराल मुजफ्फरपुर के जीरोमाइल स्थित बथना गांव में है. विधायक के मायके के लोग मुजफ्फरपुर शहर के मझौलिया में रहते हैं. 

वन्दना शर्मा के लगातार तीसरी दफे विधायक बनने पर उनके परिवार और रिश्तेदारों में काफी खुशी है. वन्दना शर्मा की मां ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि लोगों के कामों में लगातार सेवा भाव से लगे रहने के कारण ही वह फिर से विधायक चुनी गई है. उनकी मां ने बताया कि चुनाव प्रचार में वह जाना चाहती थी लेकिन बेटी ने मना कर दिया था. मां ने बताया कि 5 भाई बहनों में वन्दना तीसरे नंबर पर हैं।उसके पति दिल्ली में  हीं बिजनेस करते हैं. 

बता दें कि वन्दना शर्मा के पिता ब्रजकिशोर शर्मा जनसंघ और भाजपा से जुड़े हुए थे. कई दफे अटल बिहार वाजपेयी और आडवाणी के साथ भी उनकी मुलाकात हो चुकी थी।वे राजनीति में काफी सक्रिय थे ।लेकिन वे कभी विधायक तक नहीं बन पाये. लेकिन उनकी बेटी ने जीत की हैट्रिक लगाकर उनके सपनों को साकार कर दिया।

Find Us on Facebook

Trending News