बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस वालों ने 3 दिन पहले की थी शराब की चोरी..... शराब छुपाने के तरीकों से बड़े-बड़े चोर भी खा जायेंगे गच्चा......

पुलिस वालों ने 3 दिन पहले की थी शराब की चोरी..... शराब छुपाने के तरीकों से बड़े-बड़े चोर भी खा जायेंगे गच्चा......

PATNA: बिहार की तेजतर्रार पुलिस बड़े-बड़े शराब कारोबारियों को भी पीछे छोड़ रही है।पुलिस वालों की तरकीब के आगे शातिर चोर भी गच्चा खा जायेंगे बिहार में आज-कल यह काम पुलिसवाले धडल्ले से कर रहे हैं। बिहार में भले हीं शराबबंदी कानून लागू है लेकिन पुलिसवाले ही इस कानून को फेल करने की पूरी कोशिश में जुटे हैं। मुख्मयमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले की पुलिस तो चोरों को भी पीछे छोड़ दी है। हरनौत थाने के कुछ पुलिसवाले हीं चोर निकले, हालांकि एसपी ने उनकी चोरी पकड़ ली और सभी को हवालात पहुंचा दी।

जमीन खोदकर छुपाते थे नालंदा के पुलिसवाले

हरनौत थाने में तैनात शराबी पुलिसकर्मियों द्वारा शराब को जमीन को खोदकर उसमें छूपा दिया जाता था।थाना में जो शराब की बरामदगी होती थी उसे पुलिस वाले चोरी-छिपे थाने के बैरक की जमीन में ही खोदकर शराब की कार्टून को छिपा देते थे।इसके बाद शराब को निकाल कर उसे या तो पी जाते थे या फिर बेच देते थे। हरनौत थाने में चार कार्टन शराब को थाना के भीतरी परिसर की जमीन से निकाला गया।

एसपी ने चोर पुलिस का किया खुलासा 

नालंदा एसपी नीलेश कुमार को भनक लगी इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया। उन्होंने गुरुवार को थाने को सील कर दिया और खुद छापेमारी की। इस दौरान थाने की बैरक में छुपाकर रखी गई कई कार्टन शराब बरामद की गई। इस मामले में दो हवलदार, दो सिपाही तथा एक निजी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।गिरफ्तार किए गए निजी चालक अजीत कुमार यादव के कमरे से 91 बोतल, हवलदार शशि भूषण कुमार, हवलदार शिव बालक बैठा, सिपाही रामजी चौधरी व चंद्र किशोर यादव की बैरक से 72 बोतल शराब बरामद की गई है।

पुलिसवालों ने मंगलवार को की थी शराब की चोरी 

पूछताछ में इन सभी ने बताया कि बीते मंगलवार की रात थाना क्षेत्र से ट्रक में लोड 262 कार्टन विदेशी शराब की खेप जब्त की गई थी। उसी में से इन लोगों ने 750 एमएल, 375 एमएल व 180 एमएल शराब की बोतलों के कार्टन चोरी कर लिए और अपने-अपने बैरक में रख लिया था। 


Suggested News