सीओ साहिबा नजराना में मांगती हैं ब्रांडेड कूलर,ऑडियो हुआ वायरल...

पटनाः जी हां सही पढ़ा आपने ...सीओ साहिबा को नजराना में 8 हजार रू वाला लोकल नहीं बल्कि ब्रांडेड और लेटेस्ट मॉडल का कूलर चाहिए। अंचलाधिकारी की फरमान पर बेचारा आवेदक पहले 8 हजार रू वाला कूलर उनके आवास पर भिजवाया लेकिन सीओ साहिबा ने उसे रिजेक्ट कर दिया।सीओ ने फरमान दिया कि 16 हजार वाला ब्रांडेड कंपनी का लेटेस्ट मॉडल कूलर चाहिए। सीओ साहिबा की पसंद का कूलर के लिए आवेदक मारे-मारे फिर रहा लेकिन साहिबा ने जिस मॉडल का फरमान किया है वह बिहार के लोकल बाजार में मिलता हीं नहीं है।

 जानिए पूरा मामला...

 मामला औरंगाबाद जिले के ओबरा प्रखंड के सीओ कुमारी अनुकंपा से जुड़ा है।आरोप है कि अंचलाधिकारी ने जमीन के दाखिलखारिज के लिए आवेदक से कूलर की मांग की थी।आवेदक और अंचलाधिकारी के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया है।

दरअसल ओबरा अंचल के मेजन गांव निवासी संजय सिंह  अपनी माता शकुंतला देवी के नाम पर जमीन का दाखिलखारिज कराने के लिए अंचल कार्यालय का चक्कर लगा रहा था।अंचलाधिकारी ने इसके बदले कूलर की मांग की ।जब आवेदक ने 8 हजार रू वाला कूलर सीओ के आवास लेकर गया तो कूलर रख लिया।इसके बाद 16 हजार रुपये वाला कूलर की मांग की।आवेदक संजय ने जब सीओ से फोन पर कहा कि मेरा 8 हजार रू भी फंस गया और अब आप जो 16 हजार रू के कूलकर की फरमाईस कर रही हैं वह लोकल बाजार में उपलब्ध नहीं है।दोनों के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया है।पीडित संजय सिंह ने कहा कि सीओ 16 हाजर रू वाली कूलर के लिए परेशान कर रखी हैं।नहीं देने पर दाखिलखारिज नहीं करने की धमकी दे रही हैं।

क्या कहती हैं सीओ

हालांकि सीओ कुमारी अनुकंपा ने अपनी सफाई में कहा है कि यह आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है।इस तरह के आरोप उन्हें फंसाने के लिए लगाया गया है।उन्होंने किसी से कूलर की मांग नहीं की है।

हालांकि न्यूज4नेशन इसआॉडियो  के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है..

Find Us on Facebook

Trending News