बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : बिहार की एक महिला अधिकारी हुई कोरोना संक्रमित, भेजा गया आइसोलेशन में

बड़ी खबर : बिहार की एक महिला अधिकारी हुई कोरोना संक्रमित, भेजा गया आइसोलेशन में

Sasaram : रोहतास जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक महिला अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हे आइसोलेशन सेंटर भेजा गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के शिवसागर की सीडीपीओ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से हड़कंप मच गया है। सीडीपीओ को आइसोलेशन में भेजा गया है। वहीं उनके परिवार को होम क्वारेंटाइन किया गया है। 

बता दें बिहार में काेराना अब बेलगाम होता जा रहा है. गुरुवार को काेराेना पाॅजिटिव की संख्या बढ़कर सात हजार पार कर गई. गुरुवार को 100 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई. इस प्रकार अब राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7040 हो गई है. प्रदेश में काेराेना से मरने वालाें की संख्या अब 49 हाे गई है. वहीं राज्य में ठीक हुए संक्रमितों की संख्या भी बढ़कर 4961 हो गई। जो कुल संक्रमितों का लगभग 71 फीसदी है. 

गुरुवार को अररिया में 4, अरवल में 1, भागलपुर में 3, दरभंगा में 22, गया में 3, कैमूर में 2, किशनगंज में 2, मधुबनी में 2, पटना में 14, रोहतास में 19, समस्तीपुर में 6,सीवान में 3, औरंगाबाद में 4, बक्सर में 2, जहानाबाद में 3, मुंगेर में 1, मुजफ्फरपुर में 1, नवादा में 2, सहरसा में 1 और वैशाली में 5 संक्रमित की पहचान की गई.

गुरुवार काे कोरोना संक्रमण से मरने वालों में दरभंगा के 1, गया के 1, नालंदा के 1 सारण के 1 और पश्चिम चंपारण के 1 और नवादा के एक हैं. इस तरह अभी तक बेगूसराय, दरभंगा, खगड़िया, सारण और वैशाली में 3-3 संक्रमितों की मौत हुई है.

सासाराम से राजू कुमार की रिपोर्ट

Suggested News