बिहार की जनता का भरोसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है- अनुराग ठाकुर

बिहार की जनता का भरोसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है- अनुराग ठाकुर

PATNA : बिहार विधानसभा के चुनाव के लिए प्रथम चरण का चुनाव समाप्त हो गया है. 3 नवम्बर को दुसरे चरण का चुनाव कराया जायेगा. इस बीच केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने बिहार में एनडीए की जीत का दावा किया है. इस मौके पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला किया. 

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनाने का मन बना लिया है. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों में दिख रहा है. उनकी रैलियों में शामिल होने वाले लोगों में जोश, उमंग तथा उत्साह देखने को मिल रहा है. बिहार की जनता खासकर मातृशक्ति, बुजुर्ग, युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर स्नेह, प्रेम और विश्वास व्यक्त किया है. 


उन्होंने कहा की जनता ने एनडीए गठबंधन को नीतीश जी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद दे दिया है. इन रैलियों में उमड़ा जनसैलाब बिहार में एक बार फिर एनडीए के प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनने की ओर इशारा कर रहा है. उन्होंने कहा कि शुरू में बिहार के लोगों को भ्रमित करने का काम किया गया कि हम आएंगे तो ये करेंगे, वो करेंगे. जबकि उनकी छवि से बिल्कुल विपरीत है. जो छलावा या भ्रम फैलाने का प्रयास किया गया. जो दिखाने का प्रयास किया गया है. वह इसके बिल्कुल विपरीत हैं. 

उन्होंने कहा की बिहार की जनता चाहती है कि डबल इंजन सरकार बने, डबल इंजन सरकार में बेहतर विकास हो, भयमुक्त बिहार विकासयुक्त हो, आत्मनिर्भर भारत के साथ-साथ आत्मनिर्भर बिहार बने, युवा महिलाओं बुजुर्ग की सरकार बने. नक्सलवाद और भ्रष्टाचार का सूपड़ा साफ हो. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News