बिहार की लोकसभा सीटों पर NDA के घटक दलों में नहीं है कोई विवाद, 17 मार्च तक हो जाएगी घोषणा

बिहार की लोकसभा सीटों पर NDA के घटक दलों में नहीं है कोई विवाद, 17 मार्च तक हो जाएगी घोषणा

PATNA: बिहार NDA के भीतर सीटों को लेकर कोई विवाद नहीं है. सभी सीटों पर मामला सुलझ गया है और जल्द ही इसकी घोषणा हो जाएगी. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि सीट का कोई इश्यू नहीं है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द सीटों की चर्चा पर विराम लग जायेगा. नित्यानंद ने सीटों के फाइनल बंटवारे को लेकर कोई नियत तारीख तो नहीं बतायी लेकिन पार्टी सूत्रों की मानें तो 17 मार्च तक हर हाल में घोषणा हो जाएगी.

चुनावी तैयारी को लेकर माथापच्ची

लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीजेपी के सभी बड़े नेता माथपच्ची करने में जुटे हैं. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पार्टी के तमाम बड़े नेताओं ने बैठक की. बैठक में चुनाव को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा की. बैठक में उम्मीदवारों के चयन से लेकर चुनाव अभियान की तैयारियों पर पार्टी नेताओं ने आपस में चर्चा की. बैठक में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, संगठन प्रभारी नागेंद्र शामिल हुए. बैठक में  क्या बात हुई इस पर किसी नेता ने कुछ नहीं बताया लेकिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि हमारी पार्टी और NDA पूरी तरह से तैयार है. हम सभी 40 सीट पर चुनाव जीतकर दिखाएंगे. इस बार नमो के नाम और काम को लेकर जनता के बीच जाएंगे. पीएम मोदी ने गांव और गरीबों के विकास के लिए जो काम किए हैं उस आधार पर एनडीए को वोट मिलेगा.

2014 से खराब स्थिति में होगी आरजेडी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने तंज कसते हुए कहा कि आरजेडी की स्थिति 2014 से भी   खराब हो जाएगी. 2014 में जो स्थिति थी वह भी इस बार नहीं रहने वाली हैं. राजद की सहयोगी कांग्रेसियों का भी वही हाल होने वाला है.

Find Us on Facebook

Trending News