बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार लॉकडाउन के दौरान ट्रेन से आने वाले लोग पढ़ लें ये खबर, नहीं तो होगी दिक्कत

बिहार लॉकडाउन के दौरान ट्रेन से आने वाले लोग पढ़ लें ये खबर, नहीं तो होगी दिक्कत

पटना : जैसा की आपको अब तक पता चल गया होगा कि बिहार में कल से यानी 16 जुलाई से 31 जुलाई तक लॉकडाउन है. लॉकडाउन में आपको कई बंदिशों का सामना करना पड़ेगा. खासकर जो लोग लॉकडाउन के दौरान बिहार आ रहे हैं. उन्हें किन-किन दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. और इसका समाधान होगा कैसे ?. आगे आसान भाषा में समझिए.

बिहार लॉकडाउन के दौरान ट्रेन से अन्य राज्यों से आए लोगों को अपने गंतव्य स्थान पर जाने के लिए किसी भी तरह की पब्लिक ट्रांसपोर्ट नहीं मिलेगी. क्योंकि लॉकडाउन के दौरान पब्लिक ट्रांसपोर्ट पूरी तरह से बंद रहेगा. सो रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. इन सब चीजों से बचने के लिए पहले ही निजी वाहन बुक कर लें. लॉकडाउन के दौरान निजी टैक्सी, ऑटो रिक्शा पर रोक नहीं है. आप अपने संबंधित स्टेशन से टैक्सी और ऑटो बुक कर लें. बिहार लॉकडाउन के दौरान हो सकता है कि तत्काल टैक्सी और ऑटो रिक्शा मिलने में दिक्कत हो. इसलिए इन सबसे बचने के लिए बुकिंग पहले ही कर लें. 

दरअसल लॉकडाउन के लिए बिहार सरकार द्वारा जारी आदेश के मुताबिक पब्लिक ट्रांसपोर्ट के आवागमन पर रोक रहेगा. पर निजी टैक्सी, आटो रिक्शा का परिचालन जारी रखा गया है. साथ ही निजी वाहन को भी उपयोग में लाया जा सकता है.


Suggested News