दिल्ली में भी नहीं सुलझा महागठबंधन सीट शेयरिंग विवाद, नाराज मांझी लौटे पटना- 16 मार्च को बुलाई बैठक

दिल्ली में भी नहीं सुलझा महागठबंधन सीट शेयरिंग विवाद, नाराज मांझी लौटे पटना- 16 मार्च को बुलाई बैठक

PATNA :  बिहार महागठबंधन में सीट शेयरिंग का मामला पटना से लेकर दिल्ली तक कई दौर की बैठकों के बाद भी नहीं सुलझ पाया है। बिहार के पूर्व सीएम और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतनराम मांझी सीट बंटवारे को लेकर नाराज  बताए जा रहे हैं। गुरुवार को सीट शेयरिंग की बैठक को बीच में ही छोड़कर  जीतन राम मांझी पटना लौट आए हैं। 16 मार्च को मांझी ने अपनी पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि इस बैठक में वे कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। 

16 मार्च को मांझी ने बुलाई बैठक

जीतनराम मांझी ने दिल्ली में पत्रकारों से कहा कि हम अपने स्टैंड पर कायम हैं। कांग्रेस और आरजेडी के बाद हमें ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए। जीतनराम मांझी ने कहा कि सीट शेयरिंग पर अभी 70-80 फीसदी काम हुआ है लेकिन 20 फीसदी काम अभी भी होना बाकी है। हमने 16 मार्च को पार्टी की अहम बैठक बुलाई है। जीतनराम मांझी ने एक बार फिर कहा कि वे अपनी मांगों पर कायम हैं। उनकी पार्टी को सम्मानजनक सीटें मिलनी ही चाहिए।

महागठबंधन में नहीं सुलझ रहा पेंच

बता दें कि महागठबंधन के नेताओं ने दावा किया था कि दिल्ली में कांग्रेस के साथ बैठक कर सीट शेयरिंग की घोषणा कर दी जाएगी। हालांकि दिल्ली में कई दौर की वार्ता के बाद भी सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया है। अब बताया जा रहा है कि पटना में 17 मार्च को सीट शेयरिंग की घोषणा की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News