सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में घमासान, मांझी के बाद कांग्रेस ने भी की राजद के बराबर सीट की मांग

सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में घमासान, मांझी के बाद कांग्रेस ने भी की राजद के बराबर सीट की मांग

PATNA : पूर्व सीएम और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी के बाद कांग्रेस ने भी बराबर सीट की मांग कर महागठबंधन में गर्माहट ला दी है। कांग्रेस विधायक अजित शर्मा ने कहा है कि हमारी पार्टी भी बिहार में फ्रंटफूट पर खेलेगी। उनकी पार्टी भी हर कमिश्नरी में कम से कम एक और बड़े कमिश्नरी में 2 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।कांग्रेस विधायक ने कहा कि कांग्रेस को बिहार में राजद के बारबर सीट मिलनी चाहिए।

इस संबध में बिहार नेतृत्व ने केंद्रीय नेतृत्व को अवगत करा दिया है। भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि बिहार में कांग्रेस को 20 सीटें मिलनी चाहिए।लेकिन महागठबंधन में जब आपस मे तमाम नेता बैठेंगे तो इस पर चर्चा होगी।

इसके पहले मंगलवार को हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने महागठबंधन से बगावत करते हुए कहा था कि उन्हें कोई छोटा नहीं समझे। उनकी पार्टी को भी उपेन्द्र कुशवाहा से अधिक या कम से कम उनके बराबर सीट मिलनी चाहिए। मांझी ने कहा था कि उन्हें कोई बंधूआ मजदूर न समझे।पूर्व सीएम ने कहा था कि जानबूझ कर महागठबंधन के ही कुछ नेता हमारी पार्टी को 1-2 सीट देने की बात मीडिया को बताते हैं।जिससे हमारे नेताओं में काफी क्षोभ है।महागठबंधन के भीतर पिछले उपचुनावों में हमने अपनी सार्थकता सिद्ध कर दी थी। जीतनराम मांझी ने कहा था कि जरूरत पड़ी तो वे लालू प्रसाद से भी मुलाकात करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News