महागठबंधन की बैठक से कांग्रेस ने बनाई दूरी, राबड़ी आवास पर होता रहा इंतजार लेकिन नहीं आया कोई कांग्रेसी

महागठबंधन की बैठक से कांग्रेस ने बनाई दूरी, राबड़ी आवास पर होता रहा इंतजार लेकिन नहीं आया कोई कांग्रेसी

PATNA : लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद आज महागठबंधन की राबड़ी देवी के आवास पर समीक्षा बैठक थी। लेकिन बैठक से कांग्रेस नेताओं ने दूरी बना ली। राबड़ी आवास पर महागठबंधन के नेता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष या उनके प्रतिनिधि का इंतजार करते रह गए लेकिन बैठक में न तो अध्यक्ष आए और न कोई दूसरा नेता। आखिरकार बिना कांग्रेस के हीं बैठक शुरू हुई।बै ठक में तेजस्वी यादव,राबड़ी देवी, शरद यादव,उपेन्द्र कुशवाहा,मुकेश सहनी और जीतनराम मांझी की तरफ से उनके बेटे मौजूद थे।

बैठक शुरू होने से पहले राजद के प्रदेश अद्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि आज की बैठक में इस बात की समीक्षा होगी कि जो भीड़ महागठबंधन की सभाओं में दिखती थी वो वोट के रूप में क्य़ों नहीं तब्दील हुई। राजद अध्यक्ष ने कहा कि तमाम बिंदूओं पर महागठबंधन के नेता समीक्षा करेंगे उसके बाद आगे की रणनीति तय होगी।

महागठबंधन की बैठक में शरद यादव,उपेन्द्र कुशवाहा,मुकेश सहनी पहुंचे हैं।जबकि पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने अपने बजाए अपने बेटे संतोष कुमार सुमन को बैठक में भेजा है।बताया जाता है कि जीतनराम मांझी पटना में नहीं है ।वे दिल्ली में हैं लिहाजा उन्होंने अपनी जगह अपने बेटे को महागठबंधन की बैठक में भेजा है।

महागठबंधन की बैठक के बाद फिर राजद विधानमंडल दल की बैठक होगी।उसमें राजद के सभी विधायक और विधानपार्षद मौजूद रहेंगे।राजद विधानमंडल की बैठक में विधायकों विधानपार्षदों से हार की वजह की समीक्षा की जाएगी और आगे की रणनीति तय की जाएगी।    

Find Us on Facebook

Trending News