बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में आज तेजी से बढ़ सकती है कोरोना पॉजिटिव की संख्या, मुंगेर वाले के संपर्क में रहे 54 लोगों की आनी है आज रिपोर्ट

बिहार में आज तेजी से बढ़ सकती है कोरोना पॉजिटिव की संख्या, मुंगेर वाले के संपर्क में रहे 54 लोगों की आनी है आज रिपोर्ट

पटना : कोरोना वायरस अब भारत में तेजी से फैलता जा रहा है. कोरोना की वजह से भारत में 30 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1100 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं.वहीं बिहार में भी कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. बिहार में कोरोना से 2 लोगों की मौत हो चुका है जबकि 15 केस पॉजिटिव पाए गए हैं.

आज बिहार में बढ़ सकती है पॉजिटिव केसों की संख्या!
बिहार में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है. अबतक 15 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. बिहार में मुंगेर के एक शख्स ने कोरोना के चेन को बढ़ा दिया है. कतर से आए मुंगेर के शख्स के संपर्क में आ चुके अबतक 11 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. आज बिहार में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ने की आशंका है. खबर के मुताबिक मुंगर वाले शख्स के संपर्क में और जो 54 लोग आए थे, उनका आज रिपोर्ट आना है. रिपोर्ट आने के बाद ही यह आशंका जताई जा रही है कि बिहार में पॉजिटिव केस की संख्या में बढ़ सकती है.

कतर से मुंगर आए शख्श के में आने वाले अबतक 11 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. पहला केस तो उस युवक के रिश्ते में चाची और भगीना में पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद बिहार में कोरोना की स्थिति भयावह हो गयी. जिस शरनम अस्पताल पटना से उसे रेफर कर एम्स भेजा गया. उस अस्पताल के भी चार स्टाफ में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाये गये. हद तो यह है कि शरनम अस्पताल के जिस 20 वर्षीया नर्स ने उसका ब्लड प्रेशर जांच किया था. जांच में वह भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है.

इधर, उसके एक रिश्तेदार लखीसराय सूर्यगढ़ा की महिला में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यही नहीं कल यानि रविवार को जिन 4 लोगों का केस पॉजिटिव आया वो भी मुंगेर वाले शख्स के संपर्क में आए थे.मृतक युवक की कोरोना चेन का दायरा जिस तरह से बढ़ता जा रहा है कि आमलोग परेशान हैं. क्योंकि वह मुंगेर प्रवास के दौरान चार दिनों में न जाने कितने लोगों से कितने जिलों में जाकर मुलाकात कर लिया था. सूत्रों की माने तो वह पूर्णिया के एक एसएसबी के जवान के संपर्क में भी आया और उस एसएसबी जवान को कोरोना वायरस जांच के लिए भागलपुर स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है.

Suggested News