बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में भी मरकज वालों ने शुरू की गंदी हरकत, डॉक्टरों को दे रहे हैं गाली, मांग रहे हैं 'वो' सब खाना

बिहार में भी मरकज वालों ने शुरू की गंदी हरकत, डॉक्टरों को दे रहे हैं गाली, मांग रहे हैं 'वो' सब खाना

नालंदा : बिहार में कोरोना संकट के बीच अब मरकज वालों ने अपनी खेला शुरु कर दिया है. यूपी के गाजियाबाद में  आईसोलेशन में रहे मरकज वालों ने नर्सों के साथ बदतमीजी की थी जिसके बाद यूपी सरकार ने सख्त एक्शन लिया था.

अब बिहार में मरकज वालों ने ऐसी ही गंदी हरकत शुरू कर दी है. खबर के मुताबिक शेखपुरा मस्जिद से पकड़े गए 4 तथकथित धर्म गुरुओं को आइसोलेशन में रखा गया हैशेखपुरा के अहियापुर मस्जिद में मिले चार धर्म प्रचारकों की बेजा हरकतों से पावापुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी परेशान हो गए हैं. गुरुवार की रात में इन चारों को यहां आईसोलेशन सेंटर में लाया गया है, तबसे ये लोग हर आने-जाने वाले डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मी को गाली दे रहे हैं. उनसे खाने-पीने की आपत्तिजनक चीजें मांग रहे हैं. ये चारों 21 मार्च के पहले दिल्ली से लौटे हैं, परन्तु खुद को निजामुद्दीन तब्लीगी जमात से अलग बता रहे हैं.

शेखपुरा पुलिस इनकी हकीकत पता लगा रही है. इधर, खुद को स्कॉलर बताने वाले इन चार धर्म प्रचारकों के दुर्व्यवहार से रात भर में ही डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी परेशान हो गए हैं. आज इनका सैम्पल कलेक्ट करके कोरोना संक्रमण की जांच के लिए पटना भेजा जाना है. विम्स के आईसोलेशन सेंटर के नोडल डॉक्टर पुरुषोत्तम ने कहा कि अगर ये लोग इसी तरह असहयोग करते रहे तो सैम्पल लेना भी सम्भव नहीं हो सकेगा. उन्होंने बताया कि इन लोगों की गंदी हरकत से अस्पताल के डॉक्टर और नर्स परेशान हैं.


Suggested News