बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के 12वीं के गेस पेपर में कांग्रेस को बताया आतंकवादियों का समर्थक, कांग्रेस MLC ने कहा ये कैसी पढ़ाई है, नीतीश जी कार्रवाई करें

बिहार के 12वीं के गेस पेपर में कांग्रेस को बताया आतंकवादियों का समर्थक, कांग्रेस MLC ने कहा ये कैसी पढ़ाई है, नीतीश जी कार्रवाई करें

पटना : बिहार के 12वीं क्लास के गेस पेपर ने आजकल सियासी हचलच को बढ़ा दिया है. 12वीं क्लास के Briliiant के गेस पेपर में कांग्रेस को आतंकवादियों का समर्थक बताया गया है.

खबर के मुताबिक 12वीं क्लास के Briliiant के गेस पेपर में लिखा गया है कि भारत अब जाग खड़ा हुआ है.उसने आतंकियों के खात्मे के लिए ऑल आउट सर्जिकल स्ट्राइ-1 और सर्जिकल स्ट्राइक 2 द्वारा आतंकवादियों का समूल नाश किया है.अब उनके शीर्ष आंतकवादी बचे हुए हैं.उनका भी विनाश अब निकट है.कांग्रेस आतंकवादियों के साथ है जबकि भाजपा उसका समूल नाश चाहती है.

इस गेस पेपर में कांग्रेस को लेकर लिखी गई बात पर कांग्रेस एमएलसी प्रेम चंद्र मिश्रा ने ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस एमएलसी ने ट्वीट किया है कि 'राष्ट्रपिता गांधी,इंदिरा जी,राजीव जी आतंकवाद के कारण शहीद हुए और बिहार में 12वी क्लास के गेस पेपर के 65 पेज में कांग्रेस को आतंकवादिओं का समर्थक बताया #Briliiant ने,ये कैसी पढ़ाई है? ऐसे लेखकों,प्रकाशकों के विरुद्ध कार्रवाई करें.

अब देखना है कि इस गेस पेपर में कांग्रेस को लेकर लिखे शब्दों को लेकर बिहार की सियासत क्या करवट लेती है.


Suggested News