बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव पहुंचे पटना, MLC चुनाव के साथ साथ विस चुनाव पर करेंगे मंथन

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव पहुंचे पटना, MLC चुनाव के साथ साथ विस चुनाव पर करेंगे मंथन

पटना : बिहार में इस साल विधान सभा का चुनाव होना है. विधान सभा चुनाव से पहले हर पार्टी रणनीति और जमीन स्तर पर काम करने में जुट गई है. लेकिन बीजेपी काफी पहले से ही चुनावी मोड में दिख रही हैं. बीजेपी ने ही सबसे पहले वर्चुअल रैली करके अपने वर्कर्स को यह मैसेज दे दिया कि चुनावी तैयारियों में जुट जाने का वक्त आ गया है.

भूपेन्द्र यादव पटना में कर रहे हैं कैंप
बिहार बीजेपी संगठन को विधानसभा चुनाव के लिए तैयार करने और चुनावी तैयारी को लेकर एक बार फिर से बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव पटना पहुंच गए हैं. वे मंगलवार की देर शाम पटना पहुंचे हैं और आगामी कुछ दिनों तक बिहार में ही कैंप करेंगे.

 बता दें कि हाल के दिनों में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव की गतिविधि बढ़ गईं हैं. वे अब तक कई बार बिहार का दौरा हो चुके हैं. भूपेंद्र यादव आज से अगले दो-तीन दिनों तक पार्टी पदाधिकारियों से लेकर जिला लेवल के नेताओं से बात करेंगे.  बता दें कि बिहार में राज्यपाल कोटे से विधान परिषद की 12 सीटों पर चुनाव होने हैं इसको लेकर भी हुए पार्टी नेताओं से चर्चा करेंगे और उम्मीदवारों के नाम पर मंथन करेंगे.

 राज्यपाल कोटे के साथ-साथ विधान परिषद की स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए भी उम्मीदवारों का चयन करना है. इसके साथ ही इसके साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी संगठन को दुरुस्त करने को लेकर क्या कुछ किया जाना है इसको लेकर बिहार के नेताओं को टास्क सौपेंगे.

Suggested News