बिहार में 4600 अस्सिटेंट प्रोफेसर की निकली वैकेंसी, जानिए कैसे और कब करना है अप्लाई

बिहार में 4600 अस्सिटेंट प्रोफेसर की निकली वैकेंसी, जानिए कैसे और कब करना है अप्लाई

patna : बिहार में 4600 असिस्टेंट प्रोफेसर की वैकेंसी निकली है. बिहार स्टेट यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन ने सूबे में असिस्टेंट प्रोफेसर के 4600 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकाली है। आयोग इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए राज्य की कई अलग-अलग यूनिवर्सिटीज में विभिन्न विषयों के खाली पद भरेगा

संबंधित विषय में मान्यता प्राप्त विवि से पीजी डिग्री धारक और यूजीसी नेट क्वालिफाइड उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. उम्र सीमा और अन्य योग्यताओं के लिए bsusc.bihar.gov.in इस लिंक के जरिए और जानकारी और नोटिफिकेशन उम्मीदवार देख सकते हैं.

कैसे करें अप्लाई
इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों को बीएसयूएससी की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. आवेदन की प्रक्रिया 23 सितंबर 2020 से शुरू हो चुकी है और ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख 2 नवंबर 2020 है.  इन पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.


 इस परीक्षा की तारीखों का ऐलान बाद में होगा. ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने के बाद आपको उसका प्रिंट आउट निकालकर, सभी जरूरी दस्तावेजों, डिग्री, सर्टिफिकेट के साथ बिहार स्टेट यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन के कार्यालय में भेजना होगा. सभी फोटो कॉपी सेल्फ अटेस्ट होनी चाहिए. इसे केवल रजिस्टर्ड पोस्ट या स्पीड पोस्ट के जरिए ही भेजें. आपके आवेदन की हार्ड कॉपी कमीशन ऑफिस में 24 नवंबर 2020 तक प्राप्त हो जानी चाहिए.

 

Find Us on Facebook

Trending News