शराब के जुर्म में 6 पुलिसकर्मियों की गई नौकरी, दरोगा जी अब बन गए जमादार

शराब के जुर्म में 6 पुलिसकर्मियों की गई नौकरी, दरोगा जी अब बन गए जमादार

Patna: बिहार में शराबबंदी लागू है, इसके बाद भी पुलिस वाले शराब के धंधे में या फिर खुलेआम शराब पीकर उपद्रव करते पाए जा रहे हैं। सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी पुलिस कर्मियों पर कोई अंकुश नहीं लग रहा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि जो पुलिसकर्मी शराब पीते पकड़े जाएंगे उन्हें बर्खास्त किया जाएगा। इसी कड़ी में बेगूसराय डीआईजी ने 7 पुलिसकर्मियों को या तो बर्खास्त किया है या अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी है। वही एक दारोगा को डिमोशन कर जमादार बना दिया गया है। बेगूसराय DIG ने सभी पर शराब पीने या फिर शराब कांड में अभियुक्त को बचाने का आरोप है।

जिन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है उनमें सिपाही असर्फी पासवान को अनिवार्य सेवानिवृत्त किया गया। वहीं दरोगा श्रीकांत को शराब पीने के जुर्म में बर्खास्त,जमादार बालेश्वर पासवान बर्खास्त, सिपाही अभिनव आनंद को शराब पीने में बर्खास्त किया गया है।

जमादार विनोद कुमार पाल को भी शराब पीने का फोटो वायरल होने पर बर्खास्त किया गया। दारोगा ब्रजेश कुमार को शराब कांड में माफिया को फायदा पहुँचाने के आरोप में डिमोशन कर जमादार बना दिया गया है। जबकि दरोगा कपिलदेव कुमार को सेवा से बर्खास्त किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News