इंतजार की घड़ी हुई खत्म,नौकरी की आस लगाए नौजवानों को बहुत जल्द मिलेगी नौकरी,6900 लोगों को मिलेगा जॉब

इंतजार की घड़ी हुई खत्म,नौकरी की आस लगाए नौजवानों को बहुत जल्द मिलेगी नौकरी,6900 लोगों को मिलेगा जॉब

PATNA: बिहार के नौजवानों के लिए इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है। राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में नौकरी के लिए परीक्षा दिए लोगों का इंतजार खत्म होने वाली है। एक जुलाई को काउंसिलिंग की पूरी हो गई और चयनित उम्मीदवारों की सूची बन गई है।अब रिजल्ट प्रकाशन से पहले समीक्षा की जा रही है।इसके बाद कभी भी रिजल्ट जारी हो सकता है।

समीक्षा के लिए बनी है 4 सदस्यीय कमेटि

प्रधान सचिव के आदेश पर कमेटी ने मंगलवार को जांच शुरू कर दी है। कमेटी की रिपोर्ट मिलने के बाद अगर सबकुछ ठीक रहा तो रिजल्ट घोषित करने में देर नहीं होगी। इस विभाग में करीब सात हजार पदों पर बहाली के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। लिखित परीक्षा का प्रावधान नहीं किया गया था। अंक पत्र और काउंसिलिंग के आधार पर बहाली की प्रक्रिया पूरी हुई। काउंसिलिंग में उन्हीं को बुलाया गया, जिन्होंने अंतिम तौर पर सभी जरूरी जानकारी के साथ अपना आवेदन अपलोड किया था।

विशेष सर्वेक्षण सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी के लिए 6841, विशेष सर्वेक्षण कानून-गो के लिए 4048, विशेष सर्वेक्षण अमीन के लिए 30967, अमीन के लिए 29254 और लिपिक के लिए दस हजार से अधिक आवेदन आए थे।

इन पदों पर होगी बहाली

विशेष सर्वेक्षण सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी- 275..विशेष सर्वेक्षण कानून गो—550..विशेष सर्वेक्षण अमीन--                           4950,अमीन-550,विशेष सर्वेक्षण लिपिक-550

Find Us on Facebook

Trending News