सीएम नीतीश की मीटिंग के 24 घंटे के दरम्यान ही अपराधियों ने सुशासन को किया तार-तार, एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों को दिया अंजाम

सीएम नीतीश की मीटिंग के 24 घंटे के दरम्यान ही अपराधियों ने सुशासन को किया तार-तार, एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों को दिया अंजाम

पटना... बुधवार को सीएम नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आवास में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर हाईलेवल मीटिंग कर रहे थे। इधर, सूबे के कुछ जिलों में सीएम की मीटिंग के समय और बाद में जघन्य घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। कुछ दिन पहले भी मुख्यमंत्री ने विधि-व्यवस्था पर हाईलेवल मीटिंग की थी और पुलिस अधिकारियों को सख्त चेतावनी दी थी। इसके बावजूद भी अपराधियों में कोई खौफ नजर नहीं आया। इतना ही नहीं क्राइम का ग्राफ और बढ़ ही गया। वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला और कहा दरभंगा में लूट वाला सीसीटीवी वीडियो शेयर पर तेजस्वी यादव ने  कहा कि ये महाजंगलराज का महाडरावना नजारा। 

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार इस साल चुनाव प्रचाार के दौरान हर सभा में बिहार में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने की बात कहते नजर आए और आकंड़ों के मुताबिक बिहार को 23वें नबर का राज्य बताया था, लेकिन बेखौफ अपराधियों पर लगाम लगाने की जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां करती है। 

सीएम की मीटिंग के बाद घटी बड़ी वारदात

1. सबसे बड़ी घटना दरभंगा जिले से आई, जहां दिनदहाड़े एक स्वर्ण व्यवसायी के दुकान में 10 अपराधियों ने बंदूक की नोक पर 10 करोड़ की लूट की। पुलिस के हाथ 24 घंटे बाद भी खाली है। 

2. सुपौल में त्रिवेणीगंज थाना अंतर्गत अपराधियों ने एक महिला को घर में घुसकर मारी गोली। 

3. सुपौल में ही एक फाइनेंस कर्मी को 11 हजार रुपए लूट के दौरान पैर में मारी गोली। 

4. गया में बंधक बैंक के एजेंट से 1 लाख रुपए की लूट के लिए मारी गोली। 

5. गया में वेटनरी डॉक्टर की गोली मारकर हत्या। 

6. पटना के फतुहा में एक ही रात घर और दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। 

7. पटना के धनरुआ/मसौढ़ी में चोरपुलवा के पास पिकअप वैन समेत 75 बोरा लहसुन लूटा

8. बक्सर में राजद नेता की हत्या। गुरुवार की सुबह उनके सिर में अपराधियों ने मारी गोली।


पटना से मदन कुमार की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News