बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, सीतामढ़ी में अधिवक्ता को मारी गोली, सासाराम में युवक की हत्या

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, सीतामढ़ी में अधिवक्ता को मारी गोली, सासाराम में युवक की हत्या

SITAMARHI : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सीतामढ़ी जिले में सामने आया है. जहाँ बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना जिला मुख्यालय स्थित डुमरा थाना क्षेत्र के संतोषी चौक के समीप की है. जख्मी की पहचान 40 वर्षीय राजेश रंजन झा के रूप में की गई है. बताया जा रहा है की राजेश रंजन अधिवक्ता हैं. 

जख्मी को इलाज के लिए शहर स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार जब अधिवक्ता अपने संतोषी चौक स्थित आवास से कही जाने के लिए निकले थे. इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियो ने उन्हें गोली मार दी. गोली अधिवक्ता के पीठ में जा लगी. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वही मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुट गई है. 

उधर सासाराम के बिक्रमगंज थाना के काशी घाट पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक की पहचान बिक्रमगंज के वार्ड नंबर-26 के सिकरिया के रहने वाले संतोष राम के रूप में हुई है. मृतक के बड़े भाई ने बताया कि उसका विवाद गांव के ही कुछ लोगों से चल रहा है. 

उसी विवाद में उसके भाई की हत्या कर दी गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में ले लिया. मामले में नामजद F.I.R. की गई है. पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है.  

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य और सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Suggested News