बिहार में बढ़ता अपराध, चाय पीने गया था युवक, अपराधियों ने चलाई गोली

बिहार में बढ़ता अपराध, चाय पीने गया था युवक, अपराधियों ने चलाई गोली

दरभंगा: बिहार चुनाव के बीच बढ़ता अपराध बिहार पुलिस के लिए चुनौती बनता दिखाई दे रहा है.चुनाव के समय अपराधी सुरक्षा इंतजाम की पोल खोलते दिख रहे हैं. ऐसी ही एक खबर दरभंगा से आई है जहां देर रात चार अपराधी एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. हमले में युवक को चार गोलियां लगी हैं. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

पूरा मामला दरभंगा के भिगो मुहल्ले का है. जब गोलु अपने कुछ साथियों के साथ वहां चाय पीने गया था तभी दो बाइक पर चार अपराधी आए और अचानक गोलु पर फायरिंग करने लगे. गोलु फायरिंग कर रहे अपराधी से बचते हुए इधर उधर भागता रहा. इसके बावजूद उसे कमर और बाजू में गोली लग गई. जिससे वह वहीं गिर गया और जब तक कोई कुछ समझ पाता अपराधी फरार हो गए. माना जा रहा है यह गोलीबारी आपसी रंजिश में की गई है.


डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि गोलु को हाथ और कमर में गोली लगी है. गोली चलाने वाले दो लोगों की पहचान कर ली गई है. फिलहाल घायल गोलु को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. गोलु भी फायरिंग करने के आरोप में जेल जा चुका है. हालांकि गैंगवार के सवाल पर उन्होंने जांच के बाद कुछ बताने की बात कही. 

वहीं, गोलु के साथ चाय पीने गए उसके दोस्त मंजर अली का कहना है कि लोगों को गोलू ने पहचान लिया है लेकिन इन्हें उनका नाम नहीं पता. दोस्त के मुताबिक अपराधियों ने हत्या ही नीयत से गोलु पर फायरिंग की है.

Find Us on Facebook

Trending News