बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूनियन की हड़ताल का बिहार के जिलों में दिखा असर, जमकर हुआ प्रदर्शन

यूनियन की हड़ताल का बिहार के जिलों में दिखा असर, जमकर हुआ प्रदर्शन

N4N Desk: ट्रेड यूनियन के बैनर तले बिहार सरकार के खिलाफ आशा कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी सेविका सहायिका और रसोइया संघ के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. अपनी मांगों को लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ ये लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सडकों पर उतरे कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। बिहार के कई जिलों से प्रदर्शन की खबर सामने आ रही है.

किशनगंज,आशा कार्यकर्ताओ ने अपनी वेतन को लेकर किशनगंज एनएच 31 को किया जाम कर दिया। सीतामढ़ी में सीतामढ़ी मुजफ्फरपुर पथ के एनएच  77 के विश्वनाथपुर चौक को जाम कर उग्र प्रदर्शन किया। मोतिहारी में आंगनबाड़ी सेविकाओ ने चक्का जामकर सरकार विरोधी नारे लगाए। बेगूसराय में भी कर्मचारियों ने किया एनएच 31 जाम. 

बिहार के साथ - साथ कटिहार में भी आज हजारों की सख्या में पहुंचे सहायका और सेविका ने अपनी 12 सूत्री मांगों को लेकर मिरचाईबाड़ी स्थित कटिहार - पूर्णिया औऱ कटिहार - कोढ़ा मार्ग को जाम कर घंटों जम कर प्रदर्शन किया। सासाराम में आंगनवाडी सेविका सहायिकाओं ने पोस्ट ऑफिस चौराहा जाम कर दिया और जमकर प्रदर्शन किया। 

यूनियन का कहना है कि न्यू पेंशन को बंद कर पुराने पेंशन सिस्टम को लागू किया जाये। साथ ही सबकी सेवा नियमित हो और सामान वेतन और 18 हज़ार रुपये की व्यवस्था की जाये।


Suggested News