बिहार में CM फेस पर फसाद जारी.....गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से कहा- बिहार में मोदी जी के चेहरे पर मिले 40 में 39 सीटें

बिहार में CM फेस पर फसाद जारी.....गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से कहा- बिहार में मोदी जी के चेहरे पर मिले 40 में 39 सीटें

PATNA: बिहार में चेहरे को लेकर जंग जारी है खासकर बीजेपी और जेडीयू में चेहरे पर तकरार शुरू है .जेडीयू जहां नीतीश को बिहार का सबसे बड़ा चेहरा बता रही है.पार्टी के नेता या दावा करते हैं कि नीतीश कुमार के सुशासन और विकास मॉडल पर ही बिहार के लोगों ने वोट किया है। इसी वजह से बिहार में एनडीए को 40 में से 39 सीटें आई हैं। वहीं बीजेपी के नेता यह कह रहे हैं कि बिहार में भी नरेंद्र मोदी की लहर थी, उनके चेहरे पर ही लोकसभा चुनाव में 39 सीटें एनडीए को मिली हैं .

अब तो गिरिराज सिंह ने भी स्पष्ट कर दिया है कि बिहार में मोदी जी के चेहरे के नाम पर ही 40 में से 39 सीटें बिहार एनडीए ने जीती हैं उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि............ बिहार NDA पर मेरी कोई टिप्पणी नहीं है।अभी बिहार में तीन महीने पहले हमने मोदी जी के चेहरे पर 40 में से 39 सीटें  जीते हैं। अभी नीतीश जी बिहार में NDA की तरफ़ से मुख्यमंत्री है..बिहार के लोगों को कभी कभी देश हित के मुद्दे धारा 370,तीन तलाक़,NRC पर भिन्न राय से तकलीफ़ होती है।

पहले भी बिहार भाजपा के कई  नेताओं ने पहले भी कई बार यह बयान दे चुके हैं कि बिहार में भी नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही लोगों ने वोट किया है ।अब गिरिराज सिंह ने भी कह दिया है कि मोदी जी के चेहरे की वजह से हीं बिहार में इतनी सीटें मिली है।

Find Us on Facebook

Trending News