बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में क्राइम अनकंट्रोल, RLSP ने सीएम नीतीश को घेरा,कहा- बिहार में कानून का राज खत्म

बिहार में क्राइम अनकंट्रोल, RLSP ने सीएम नीतीश को घेरा,कहा- बिहार में कानून का राज खत्म

PATNA: बिहार क्राइम से कराह रहा है।दीपावली रात से लेकर अबतक हत्या,लूट,फायरिंग,छिनतई,रेप के दो दर्जन से अधिक मामले सामने आए हैं। पिछले चौबीस घंटे में 8 लोगों की हत्या हुई है।शिवहर में बैंक से 32 लाख रू लूट लिए गए हैं।समस्तीपुर में बच्चे का अपहरण हुआ है।हाजीपुर में पुलिस पर फायरिंग हुई है।

बिहार में बढ़ते क्राइम पर विरोधियों ने नीतीश सरकार पर हमला तेज कर दिया है।आरएलएसपी ने सीएम नीतीश पर सीधा हमला बोला है।पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा है कि बिहार में अब कानून का राज खत्म हो गया है।बिहार में सुशासन का राज नहीं बल्कि जंगलराज कायम हो गया है।

माधव आनंद ने कहा कि अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि वे जब जहां चाह रहे घटना को अंजाम देकर आराम से निकल जा रहे हैं।उन्होंने कहा कि एनडीए के शासनकाल में अब माफियाओं और अपराधियों का शासन हो गया है।तभी तो एक दिन में इतनी हत्य़ा,लूट की घटना सामने आ रही है।बावजूद इसके सीएम नीतीश कुमार सुशासन के ढ़ोंग पिट रहे हैं।

ये भी पढ़ें---बीजेपी अध्यक्ष ने सुशासन की यूएसपी पर यूं हीं नहीं उठाया था सवाल,चौबीस घंटे में 8 हत्या,बैंक डकैती व पुलिस पर फायरिंग से दहल उठा बिहार

Suggested News