बिहार पुलिस के इकबाल पर सवाल! अपराधियों ने दिनदहाड़े 6 बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम और सुशासन की पुलिस हाथ मलते रह गई

बिहार पुलिस के इकबाल पर सवाल! अपराधियों ने दिनदहाड़े 6 बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम और सुशासन की पुलिस हाथ मलते रह गई

PATNA: सूबे में अपराध घटने का दावा करने वाली बिहार पुलिस को अपराधियों ने खुलेआम चुनौती दी है।अपराधियों ने पुलिस के इकबाल को खुली चुनौती देते हुए सोमवार को दिनदहाड़े 6 बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि आपराधिक घटनाओं को अँजाम देकर आराम से निकल जा रहे हैं और पुलिस हाथ मलते रह जा रही है।

रक्सौल से लेकर हाजीपुर तक और हाजीपुर से राजधानी पटना तक अपराधियों ने कोहराम मचा दिया है।ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं ने पुलिस की चुस्ती पर सवाल खड़े कर दिए हैं।अपराधियों ने रक्सौल के एक व्यवसायी से 8 लाख रुपये की लूट लिया है।जानकारी के मुताबिक व्यवसायी बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था, इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों इस वारदात को रामगढ़वा स्टेट बैंक के पास अंजाम दिया और आसानी से चलते बने.

वैशाली में लूट की 4 घटनाओं से सनसनी

वैशाली जिले में अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. पहली घटना सोमवार की सुबह हाजीपुर के गांधी सेतु रोड के पेट्रोल पंप पर बंदूक के बल पर ढाई लाख रुपए लूट लिए. अपराधियों ने इलाके में दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की और सीसीटीवी को भी डैमेज कर दिया. पेट्रोल पंप पर खुलेआम तांडव मचाने के बाद अपराधी हथियार लहराते फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है अपराधियों ने सीसीटीवी को भी डैमेज कर दिया है, लेकिन पुलिस छानबीन कर रही है और जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

दूसरी बड़ी घटना हाजीपुर के नाका-3 के समीप की है जहां अपराधियों ने हथियार के बल पर कूरियर ऑफिस में घुसकर 13 लाख रुपए लूट लिए हैं. बताया जाता है कि अपराधियों ने हथियार के बल पर कूरियर ऑफिस में घूस कर कर्मियों को बंधक बना लिया और लाखों रुपए लूट कर आराम से निकल गए. आपराधियों ने वारदात को अंजाम नगर थाना इलाके के नाका नंबर 3 के पास अंजान पीर चौक पर दिया है.

वहीं अपराधियों सोमवार को हाजीपुर में दिनदहाड़े बैंक ऑफ़ इंडिया के मानपुर शाखा में लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है की अपराधी ग्राहक बनकर आये और बैक में लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट के दौरान अपराधियों ने बैक में दो लाख रूपये लूट लिए हैं. 

 वैशाली जिले के  बेलसर ओपी के महामूर्ति-बीबीपुर मार्ग के पटेढ़ा जयराम गांव के समीप ई-कॉमर्स कंपनी के कर्मी से बाइक के साथ 14 हजार नगद और करीब एक लाख रुपये से अधिक कीमत के सामान लूट लिए. बताया जा रहा है की अपाचे बाइक पर सवार तीन की संख्या में आये अपराधियो ने पिस्टल की बल पर लूटपाट की है. 

पटना में गोली मार कर 5 लाख की लूट

हद तो तब हो गई जब पटना में भी बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली और लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है।अपराधियों ने कुम्हरार इलाके में निजी सरिया कंपनी के कर्मचारी से लूट की घटना को अंजाम दिया है।विरोध करने पर अपराधियों ने कंपनी के कर्मचारी को गोली मार दी है। घायल अवस्था में शख्स को पीएमसीएच रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार अपराधियों ने गोली मार कर पांच लाख रू लूट लिए और आराम से फरार हो गए।



Find Us on Facebook

Trending News