बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश की शराबबंदी से 'मालामाल' हो रही एक्साइज पुलिस,दोनों हाथ से माल बटोर रहे दारोगा जी,वीडियो देखिए...

CM नीतीश की शराबबंदी से 'मालामाल' हो रही एक्साइज पुलिस,दोनों हाथ से माल बटोर रहे दारोगा जी,वीडियो देखिए...

PATNA:  सीएम नीतीश की शराबबंदी वाले राज्य में एक्साइज पुलिस खूब माल बटोर रही है।उत्पाद विभाग के दारोगा से लेकर अन्य कर्मी दोनों हाथों से माल बटोरने में जुटे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही कहते हों कि न तो हम किसी को फंसाते हैं और न बचाते हैं लेकिन उनके बयान के सीधे उलट सरकारी मशीनरी काम कर रही है।शराबबंदी के बाद तो एक्साइज पुलिस की चलती हो गई है।अफसरों की दिन-दूनी रात चौगुनी तरक्की हो रही है।एक्साइज के अफसर फंसाने और बचाने के नाम पर खूब माल बटोर रहे.ऐसे में बड़ा सवाल है कि यह कैसी शराबबंदी है जहां पैसा सरकारी खजाना में नहीं बल्कि अफसरों के पैकेट में जा रहा?

दारोगा का घूस लेते वीडियो वायरल

सीएम नीतीश के सुशासन राज में जिस पर शराबबंदी सफल बनाने की जिम्मेदारी है वही माल बटोरने में जुटा है।हम बात कर रहे हैं एक्साइज पुलिस की।मोतिहारी में एक्साइज के एक दारोगा का वीडियो वायरल हुआ है।वीडियो में दारोगा जी दोनों हाथ से पैसा ले रहे। बताया जाता है मोतिहारी एक्साइज विभाग में पदस्थापित रहे और वर्तमान में सहरसा उत्पाद कार्यालय में पदस्थापित दारोगा मोहन पासवान का पैसा लेते वीडियो वायरल हुआ है।


दारोगा ने  घूस में मांगे 30 हजार,लिया 13 हजार

वायल वीडियो इस साल के शुरूआत की बताई जा रही है जब माल बटोरने वाला दारोगा मोतिहारी में पदस्थापित रहा था।वीडियो मोतिहारी एक्साइज थाने की है जहां दारोगा मोहन पासवान थाना के कार्यालय में बैठ कर लेन-देन की बातें कर रहा।जानकारी के अनुसार कोटवा  थाना इलाके के एक शख्स को शराब वाले केस में नाम हटाने को लेकर लेन-देन की बातें हो रही है। वीडियो में साफ-साफ सुनाई पड़ रहा है कि दारोगा मोहन पासवान शराबबंदी वाले केस में एक व्यक्ति को छोड़ने के लिए तीस हजार रू की मांग कर रहा है।लेकिन सामने वाला शख्स तीस हजार देने को तैयार नहीं।वह कह रहा कि हमारे पास तो 13 हजार रू ही है। घूस में तीस हजार मांगने वाले दारोगा जी 13 हजार रू सुनते ही थोड़ी देर के लिए चुप हो गए।इसके बाद कुर्सी छोड़कर उठ गया और दूसरे साइड में गया।इसके बाद भोजपुरी भाषा में बोलता है लाव-लाव... जल्दी।इसके बाद एक व्यक्ति रूपयों का बंडल दारोगा जी हाथ में थमाता है।

वीडियो बना रहल बानी का जी....

दारोगा मोहन पासवान रूपया अपने हाथ में लेता है।इसके बाद उसकी कोशिश होती है कि कुछ रू लिया जाये।लेकिन वह व्यक्ति देने में असमर्थ होता है और अपनी पॉकेट को दिखाता है।इसी बीच एक शख्स बगल में खड़ा रहता है जो गोपनीय तरीके से वीडियो बना रहा होता है।जब दारोगा को शंका होती है तो पूछता है कि वीडियो बना रहल बानी का जी.....इस पर वीडियो बनाने वाला शख्स जवाब देता है कि हमारा यही काम है......

जानिए माल बटोरने वाले दारोगा ने क्या कहा 

माल बटोरने वाले दारोगा जी से जब पूछा गया कि वीडियो में आप पैसा लेते दिख रहे हैं।उसमें आप कह रहे कि तीस हजार रू लाओ।इस पर माल बटोरने वाला एक्साइज दारोगा मोहन पासवान ने पहले तो कहा कि यह पुराना वीडियो है।जब न्यूज4नेशन ने फिर सवाल पूछा कि आप तो पैसा लेते समय यह भी कह रहे कि वीडियो भी बना रहे क्या...इस पर घूसखोर दारोगा ने कहा कि नहीं यह सब सही बात नहीं है वीडियो ही गलत है।

Suggested News