बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के एक शैतान शौहर ने अपनी ही बीवी को जिस्म की मंडी में बेचा...जानिए वजह

बिहार के एक शैतान शौहर ने अपनी ही बीवी को जिस्म की मंडी में बेचा...जानिए वजह

DESK: कहा जाता है कि जब सारी दुनिया साथ छोड़ देती है तो एक शौहर ही होता है जो जिंदगी भर साथ देता है .लेकिन जब शौहर ही शैतान हो जाए तो उस बीवी के दर्द का क्या कहना। यहां तो एक शौहर ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी । दहेज के लोभ में उसने अपनी बीवी को ऐसी जगह पहुंचा दिया जहां शायद ही दुनिया के कोई औरत जाना चाहती होगी। जी हां बता दे बिहार के अररिया से जो खबर आ रही है वह रोंगटे खड़े कर देने वाली है ।

बताया जा रहा है कि दहेज का लोभी एक शैतान शौहर अपने घर वालों से मिलकर अपनी ही बीवी को बेच दिया। जी हां बेचा भी वहां जहां शायद ही कोई शौहर सपने में भी यह कुकर्म करने की सोचता होगा।दिल दहला देने वाली बस समाज के लिए अत्यंत शर्मनाक है।

 बता दें कि जब ससुराल वालों ने अररिया जिले के निवासी मोहम्मद शमीम को मुंह मांगी दहेज नहीं दे पाए तो उसने अपनी ही बीवी को देह व्यापार के दलालों के हवाले कर दिया।निकाह के वक्त ससुराल वालों ने अपने सामर्थ्य के अनुसार मोहम्मद शमीम को दहेज दिया था लेकिन मोहम्मद शमीम और उसके घर वाले ससुराल से मिले दहेज से संतुष्ट नहीं थे इसे लेकर वे लगातार घर आई वधु को प्रताड़ित करने लगे। बिगड़ती स्थिति को देखकर ससुराल वालों के गुहार पर पंचायत बैठाया गया लेकिन बात नहीं बनी पंचायत के ठीक 2 दिन बाद है अररिया स्थित ससुराल से मोहम्मद शमीम की पत्नी गायब हो गई अब 4 साल बाद जब वह लौटे और उसने अपना दर्द सुनाया तो लोग अवाक रह गए उसने बताया कि ससुराल वालों ने मुझे बेहोश कर दे के दलालों के हवाले कर दिया था

पीड़िता ने बताया

4 साल बाद लौटी मोहम्मद शमीम की पत्नी ने जब अपना दर्द सुनाया तो गांव सहित इलाके के लोग सन्न रह गए .लोग सोचने लगे कि क्या कोई शौहर अपनी बीवी के इज्जत के साथ खुद इतना गंदा खेल खेल सकता है .मोहम्मद शमीम की पत्नी ने बताया कि वह लगातार 4 साल तक कानपुर रेड लाइट एरिया में अपना जिस्म बेचती रही. 1 दिन किसी तरह मौका पाकर वहां से भाग निकली ।

अब होगी पति सहित ससुराल वालों की गिरफ्तारी

इस घटना की शिकायत पुलिस में की जा चुकी है पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए बताया है की जांच की जा रही है एसपी ने बताया की यह घटना प्रथम दृष्टया सही पाया गया है इस घटना में आरोपी लोगों की गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी

Suggested News