BIG BREAKING: बिहार में 3 साल के मासूम की रेप के बाद हत्या करने वाले शख्स को कोर्ट ने दी फांसी की सजा

BIG BREAKING: बिहार में 3 साल के मासूम की रेप के बाद हत्या करने वाले शख्स को कोर्ट ने दी फांसी की सजा

SAMASTIPUR: समस्तीपुर से बड़ी खबर है जहां कोर्ट ने एक आरोपी को फांसी की सजा सुनाई है। समस्तीपुर के एजीजे-6 की अदालत में रेप के बाद हत्या के मामले में आरोपी रामलाल महतो को फांसी की सजा सुनाई है. 2 जून 2018 को समस्तीपुर के दलसिंहसराय में  एक 3 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी.इस मामले में पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था.  इसके बाद आज एडीजे-6 की अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है.

बता दें, 2 जून 2018 को बच्ची अफनी मां की गोद में थी तभी आरोपी ने बच्ची को गोद से छीन लिया था और रेप कर हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दलसिंहसराय थाने में केस दर्ज किया।

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पाड़ गांव में एक दरिंदे ने मां की गोद से एक तीन वर्षीय बच्ची को छीन कर अपनी हवस का शिकार बनाकर उसकी हत्या कर दी थी और शव को खेत में फेंक कर फरार हो गया था. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद किया था। जानकारी के मुताबिक उजियारपुर थानाक्षेत्र के जट्टाडीह तारा की रहनेवाली एक विवाहिता तीन साल की पुत्री के साथ पिता के घर आई हुई थी. गांव के मुशहरु चौक के समीप ग्रामीण राम भरोस महतो का पुत्र रामलाल महतो उर्फ करिया गोद से बच्ची को जबरन छीन कर फरार हो गया था. 

Find Us on Facebook

Trending News