बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP-JDU विधायकों-सांसदों की खूब हो रही फजीहत, चुनाव नजदीक देख विस क्षेत्र में जाने पर पब्लिक सुना रही खरी खोटी

BJP-JDU विधायकों-सांसदों की खूब हो रही फजीहत, चुनाव नजदीक देख विस क्षेत्र में जाने पर पब्लिक सुना रही खरी खोटी

PATNA: बिहार में विधान सभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।इसके बाद अब सत्ताधारी विधायकों को क्षेत्र की याद आई है।विस चुनाव नजदीक देख भले ही अब जेडीयू-भाजपा के सांसद क्षेत्र में दौरा शुरू कर दियाहो,लेकिन इस दौरान सत्ताधारी दल के माननीयों को भारी फजीहत झेलनी पड़ रही है।कोरोना और बाढ़ जैसी आपदा में आम जनता सत्ताधारी दल के विधायकों-सांसदों की खूब फजीहत कर रही है।अब तक बीजेपी-जेडीयू के कई विधायक सांसद ग्रामीणों के गुस्से का शिकार हो चुके हैं।फजीहत झेलने के बाद भी सत्ताधारी विधायक क्षेत्र में जाने से नहीं चूक रहे क्यों कि, अब चुनाव सामने है।लिहाजा विरोध के बाद भी माननीयों का दौरा लगातार जारी है।

जेडीयू विधायक की हुई भारी फजीहत

दरभंगा के कुशेश्वरस्थान से जेडीयू विधायक शशिभूषण हजारी को एक बार फिर से ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है।शशिभूषण हजारी को उनके विस क्षेत्र के लोगों ने दूसरी दफे बंधक बना लिया.जेडीयू विधायक शशिभूषण हजारी को इसके पहले 30 जून को उनके ही विधानसभा क्षेत्र की जनता ने बंधक बना लिया था।उस समय भी विधायक जी का बंधक वाला वीडियो वायरल हुआ था. कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बात से नाराज है कि विधायक ने क्षेत्र का विकास नहीं किया। अब विधानसभा का चुनाव सर पर है तो विधायक जी क्षेत्र में घूमने आये हैं.



बीजेपी सांसद सिग्रीवाल का भी हुआ भारी विरोध

महराजगंज से भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को भी 4 दिन पहले भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। सांसद सिग्रीवाल जब क्षेत्र के दौरे पर थे इस दौरान सांसद समर्थकों और मुखिया समर्थकों के बीच लात-घूसे चलने लगे। मारपीट के दौरान दर्जनों कुर्सियां तोड़ दी गईं।सांसद अपने समर्थकों के साथ सीवान जिले के लकड़ी नवीगंज के पड़ौली पंचायत भवन गए थे। वहां पंचायत के मुखिया के समर्थकों के साथ उन लोगों की तू-तू मैं-मैं हो गई, फिर हंगामा खड़ा हो गया। दोनों तरफ से लात-घूसे और कुर्सियों के चलने के कारण अफरा-तफरी मच गई। घटना के दौरान सांसद सिग्रीवाल मौजूद थे। बाद में पुलिस ने मामले को शांत कराया। जनार्दन सिंह ने कहा कि मैं बाढ़ राहत शिविर में अनियमितता की शिकायत मिलने पर जांच के लिए गया था। मुझे शिकायत मिली थी कि बाढ़ राहत शिविर में बड़े पैमाने पर अनियमितता की जा रही है। मैं जायजा ले रहा था तभी मुखिया और असामाजिक तत्वों ने मारपीट की। 

पटना में भाजपा विधायक का भी हुआ था भारी विरोध

जुलाई महीने में दीघा विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजीव चौरसिया को स्थानीय लोगों ने भारी विरोध किया था।लोगों ने विधायक की बोलती बंद कर दी थी।स्थिति ऐसी हो गई थी कि विधायक जी को उल्टे पांव लौटना पड़ा था।इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।वीडियो में स्थानीय लोग विधायक से बस्ती की बदहाली पर सवाल पूछते दिखाई दे रहे थे, लोग पूछ रहे थे कि क्या ये बस्ती पाकिस्तान में है जो इसका विकास नहीं किया गया? विधायक संजीव चौरसिया विस क्षेत्र के नेपाली नगर में पहुंचे थे।नेपाली नगर में टूटी-फूटी सड़कें और जलजमाव पर स्थानीय लोगों ने विधायक से तीखे सवाल पूछे।पूछा कि क्या यह बस्ती पाकिस्तान में है जो यहां विकास कार्य नहीं किया गया है? जब विधायक संतोषजनक जवाब नहीं दे पाये तो लोगों ने विधायक को खूब खरी-खोटी सुनाई जिसके बाद विधायक जी चलते बने।


Suggested News