बिहार में पीएम मोदी की तस्वीर पर सियासत, लोजपा ने कहा- पीएम किसी पार्टी के नहीं देश के हैं

बिहार में पीएम मोदी की तस्वीर पर सियासत, लोजपा ने कहा- पीएम किसी पार्टी के नहीं देश के हैं

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव में अब पीएम मोदी की तस्वीर के इस्तेमाल को लेकर सियासत तेज हो गई है. चिराग पासवान लगातार एनडीए से अलग होकर सीएम नीतीश पर हमला कर रहे थे वहीं पीएम मोदी का गुणगान कर रहे थे. कुछ एक ट्वीट कर पीएम मोदी के सपनों को पूरा करने की बात कर रहे थे लेकिन अब उस पर बबेला खड़ा हो गया है.

सूत्रों के मुताबिक चिराग पासवान के रवैये से बीजेपी के बड़े नेता बेहद नाराज हैं. बीजेपी ने एलजेपी से साफ साफ कह दिया है कि वो चुनाव प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं करे. जानकारी के मुताबिक बीजेपी एलजेपी के उस रुख़ से सहमत नहीं जिसमें एनडीए में केंद्र में साथ और बिहार में अलग रहने की बात कही जा रही है. सूत्रों की मानें तो बीजेपी अपनी तरफ़ से पटना में चिराग और एलजेपी पर स्थिति साफ करेगी.


हालांकि लोजपा ने दो-टूक जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं बल्कि देश के हैं. प्रधानमंत्री मोदी हमारे लिए विकास के मॉडल हैं. मोदी हमारे लिए विकसित देश के विचार के रुप में हैं. प्रधानमंत्री मोदी देश के प्रतीक हैं. उनका इस्तेमाल नहीं बल्कि हम उनके विचारों को लेकर देश दुनिया मे जाऐंगे. चुनाव में हम बिहारियों के नाज के लिए लड़ रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News