DM साहब की कट गई जेब, बिहार में पॉकेटमार भी बेखौफ

NAWADA : अब इसे क्या कहिएगा...बिहार में डीएम साहब भी सुरक्षित नहीं हैं ! आम लोग तो अपराधियों के निशाने पर हैं ही, अब पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारियों को नहीं बख्श रहे बिहार के पॉकेटमार। नवादा के डीएम की पॉकेटमारी की चर्चा जोरों पर है। पुलिस महकमे के साथ ही अब चौक-चौराहों पर भी इसकी चर्चा होने लगी है। हालांकि नवादा नगर के प्रसाद बिगहा में डीएम कौशल कुमार की पॉकेटमारी के आरोप में एक युवक को पुलिस ने पकड़कर हवालात पहुंचा दिया है। आरोपी युवक सोनू कुमार के बारे में बताया जा रहा है कि वो मंगर बिगहा के विजय यादव का पुत्र है। 

डीएम कौशल कुमार प्रसाद बिगहा देवी मंदिर के समीप सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे। तभी सोनू नामक युवक ने उनकी जेब में हाथ डाल दिया। यह तो गनीमत रही कि डीएम के साथ रहे सुरक्षाबलों ने तत्काल युवक को पकड़ लिया और स्थानीय थाना की पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि आरोपी युवक पॉकेटमारी की बात से इंकार कर रहा है। उसने बताया कि वो मंदिर से बाहर निकल रहा था तभी उसके हाथ से मोबाइल छूट गया और डीएम साहब की जेब में चला गया। बहरहाल, युवक को पकड़कर नगर थाना में रखा गया है। 

इधर, कहा जा रहा है कि आरोपी सोनू खराब मोबाइल को डीएम साहब की जेब में डालकर उनकी महंगी मोबाइल को जेब से निकालने की कोशिश कर रहा था, तभी डीएम साहब के बॉडीगार्ड की नजर उसपर पड़ गयी और वो पकड़ा गया। सुरक्षाबलों ने उसे पकड़कर नगर थाना के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया कि आरोपी युवक सोनू से इस बाबत पूछताछ की जा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News