बिहार के इस जिले में एनआईए ने की छापेमारी, कई कागजात जब्त

बिहार के इस जिले में एनआईए ने की छापेमारी, कई कागजात जब्त

LAKHISARAI : जिले के बड़हिया से सटे पटना जिले के रामपुर डुमरा गांव में बीते रात मुंबई से आई एनआईए की टीम ने मोकामा, हाथीदह, मरांची थाना पुलिस के साथ चंद्रशेखर सिंह उर्फ बाबा उनके भतीजा विष्णु के आवास पर सघन छापेमारी किया. इस दौरान छापेमारी दो घंटे तक चला. 

लेकिन चाचा भतीजा आवास पर नहीं मिले. एन आई ए की टीम चन्द्रशेखर सिंह एवं विष्णु जी के आवास से आधा दर्जन से अधिक डायरी को जब्त कर मुंबई ले गयी. बताया जा रहा है की पाकिस्तान का ज़ावेद नामक युवक इंडियन करेंसी बाजार में खपाते पकड़ा गया था. पुछताछ में ज़ावेद ने चन्द्रशेखर सिंह उर्फ बाबा एवं उनके भतीजा विष्णु जी का नाम बताया था. 

जिसको लेकर मुंबई से एनआईए की टीम ने बिहार आकर रामपुर डुमरा गांव में उनके आवास पर छापेमारी किया. लेकिन दोनों अपने आवास पर नहीं थे. उनके आवास से आधा दर्जन डायरी जब्त कर मुंबई लौट गए. 

छापेमारी दो घंटे किया. ग्रामीण सूत्रों ने बताया कि चन्द्रशेखर सिंह उर्फ बाबा एवं विष्णु जी के बारे में ग्रामीण को जानकारी थी. वह लोगों से रूपए ठगने का काम बड़े पैमाने पर करता था. उन्होंने कहा की जब एन आई ए ने छापेमारी किया तो हमलोग अपने ही स्तब्ध है. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News