बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU को जवाब देनें के लिए RJD ने लगाया नया पोस्टर,CM नीतीश से पूछा - कहां है रोटी ?

JDU को जवाब देनें के लिए RJD ने लगाया नया पोस्टर,CM नीतीश से पूछा - कहां है रोटी ?

PATNA: आरजेडी ने नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें सीएम नीतीश कुमार को कुर्सी के पीछे दिखाया गया है. जिन्हें लोगों ने अपने सवालों से घेर रखा है. पोस्टर में अपराध के मुद्दे पर सरकार को घेरा गया है. पिछले कुछ समय में पोस्टर की राजनीति आगे बढ़ी है. 

आरजेडी दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर में शिक्षा, सुरक्षा, रोटी जैसे मुद्दों के सहारे बिहार सरकार को घेरा गया है. बीते शनिवार को जदयू की तरफ से भी एक पोस्टर पटना में लगाया गया था जिसमें सरकार को घेरा गया था. 

दरअसल बीते साल यानी 2019 के आखिरी में जेडीयू की तरफ से पोस्टर जारी किया गया. जिसमें 15 साल बनाम 15 साल लिखा गया. पोस्टर में राष्ट्रीय जनता दल के 15 साल की तुलना नीतीश कुमार के 15 साल के काम से की गई है.  जिसके जवाब में आरजेडी ने पटना के वीरचंद पटेल और हवाईअड्डा मार्ग के किनारे कई तरह के पोस्टर लगाए गए थे, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश के लापता होने की जानकारी देते हुए कई संदेश लिखे हुए थे. और यही से शुरू हो गया बिहार में पोस्टर वॉर. उसके बाद लगातार जेडीयू और आरजेडी के बीच पोस्टर वॉर जारी है. जो अभी तक थमा नहीं है.

जेडीयू-आरजेडी के बीच का पोस्टर वार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. बिहार में विधानसभा चुनाव सर पर है. अब देखना यह है कि आखिर इस पोस्टर वार का फायदा किसे मिलता है या जनता इसको यूं ही बरगला देगी.

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Suggested News