बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में ठीकेदार से मांगी रंगदारी, रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी

बिहार में ठीकेदार से मांगी रंगदारी, रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी

SITAMARHI :  सीतामढ़ी जिले में बेखौफ अपराधियों ने ठीकेदार से रंगदारी मांग कर सनसनी फैला दी है। जिले में एक और संवेदक के मुंशी से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की है। अपराधियों ने मुंशी से कार्य का दस प्रतिशत कमीशन देने की मांग की है और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। 

घटना के संबंध में शिवहर जिला के कमरौली निवासी संवेदक संजीत यादव ने सुप्पी थाना में लिखित आवेदन दिया है। अपने दिए आवेदन में संवेदक श्री यादव ने पुलिस को बताया है कि नल-जल योजना के तहत ससौला पंचायत के वार्ड 05, 08, 09 व 11 में कार्य कराया जा रहा है। उक्त गांव में मेरा मुंशी रिजू कुमार कार्य करा रहा था। गांव के ही मुकेश ठाकुर, राजीव ठाकुर, बिपिन झा व अन्य छह अज्ञात लोग पिस्टल लहराते हुए आए और कार्य कर रहे मजदूर को गाली-गलौज करते हुए बोला कि तुम्हारा ठीकेदार कहां है ? दो दिन से भेंट करने के लिये बोल रहे हैं नहीं मिलने आ रहा है। बाद में उनलोगों ने मजदूरों के साथ मारपीट भी की और उन्हें वहां से भगा दिया।

उनलोगों ने दस प्रतिशत कमीशन नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है। पीड़ित ठीकेदार ने न्याय की गुहार लगायी है। पुलिस का कहना है कि आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है।

Suggested News