बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के परीक्षार्थियों के लिए काम की खबर....जानें कब तक हो सकता है एक्जाम

बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के परीक्षार्थियों के लिए काम की खबर....जानें कब तक हो सकता है एक्जाम

PATNA: बिहार पुलिस में सिपाही के 11880 पदों के लिए केन्द्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) ने 12 और 20 जनवरी को लिखित परीक्षा की घोषणा की थी। 12 जनवरी को दो पालियों में परीक्षा ली गई।वहीं 20 जनवरी को होने वाली लिखित परीक्षा को अचानक स्थगित कर दी गई। 20 जनवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा में करीब 6 लाख अभ्यर्थियों को शामिल होना था।   

अब बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लाखों उम्मीदवार अपनी परीक्षा तिथि का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।लेकिन जो जानकारी है उसके अनुसार जनवरी के आखिर में या फरवरी में ही लिखित परीक्षा का आयोजन संभव है।  

19 जनवरी के बाद होगी बैठक

12 जनवरी को आयोजित परीक्षा में जो परेशानी सामने आई उसके बाद पर्षद ने 20 तारीख को आयोजित होने वाली परीक्षा टालने का फैसला लिया।अब नए सिरे से परीक्षा की तारीख तय करने को लेकर मानव श्रृंखला का कार्यक्रम खत्म होने यानि 19 जनवरी के बाद बैठक होगी।

जानकारी के अनुसार खुद गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी सूबे के सभी जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। डीएम से बातचीत करने के बाद सेंटर की उपलब्धता की जानकारी पर्षद को दी जाएगी। इसके बाद पर्षद नई तारीख का ऐलान करेगा।

Suggested News