बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में ठग पॉलिटिक्सः कांग्रेस ने राजद पर 'धोखा' देने का लगाया इल्जाम तो बीजेपी बोली-जिसने देश को 'ठगा' उसे राजद ने ठग लिया

बिहार में ठग पॉलिटिक्सः कांग्रेस ने राजद पर 'धोखा' देने का लगाया इल्जाम तो बीजेपी बोली-जिसने देश को 'ठगा' उसे राजद ने ठग लिया

PATNA: बिहार में राज्यसभा की सीट को लेकर महागठबंधन की एकता एक फिर से तार-तार हो गई।कांग्रेस को ठेंगा दिखाते हुए राजद ने बिहार की दोनों सीटों के लिए अपना उम्मीदवार दे दिया।जबकि बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने पत्र लिखकर तेजस्वी को लोकसभा चुनाव से पहले दिए वचन की याद दिलाई थी और कहा था कि वायदे के अनुरूप राज्यसभा की एक सीट सीट कांग्रेस पार्टी को मिलनी चाहिए।टिकट की बात तो छोडिए राजद ने तो बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के उस पत्र को हीं फर्जी करार दे दिया।

राजद द्वारा कांग्रेस को राज्यसभा की एक सीट नहीं छोड़े जाने को लेकर कांग्रेसी काफी नाराज हैं।लेकिन वे कर भी क्या सकते हैं, क्यों कि राजद ने इस तरह कोई पहली दफा नहीं किया है।हर बार कांग्रेस को धोखा मिलता है लेकिन राजद के आगे बिहार कांग्रेस नेतृत्व की एक नहीं चलती।


राजद ने काग्रेस को धोखा दिया 

शनिवार को बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता निखिल कुमार के आवास पर बैठक थी।बैठक में राजद की तरफ से धोखा दिए जाने पर चर्चा की गई।मीटिंग के बाद निखिल कुमार ने कहा था कि राजद की तरफ से धोखा दिया गया है।राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का बयान कि शक्ति सिंह गोहिल का पत्र फर्जी है पूरी तरह से गलत है।

जो पार्टी 150 साल से लोगों को ठग रही उसे एक रिजनल पार्टी ने ठग लिय़ा

कांग्रेस द्वारा राज्यसभा सीट की एक मांगने उसके बाद राजद की तरफ से कांग्रेस की मांग खारिज किए जाने और दोनों सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारने के बाद कांग्रेस जहां पूरी तरह से बैकफूट पर है वहीं भाजपा को हमला करने का एक और मौका मिल गया है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस 150 सालों से लोगों को ठगते आई।अब उसे एक रीजनल पार्टी ने ठग लिया। एक ठग ने दूसरे ठग को ठग लिया। इस ठगा-ठगी के खेल में ज्योतिरादित्य सिंधिया की आंखें खुल गईं हैं। मुझे लगता है निखिल कुमार जैसे नेताओं की भी आंखें खुलनी चाहिए। क्योंकि कांग्रेस में अब नेताकार्यकर्ता सिर्फ ठगाते ही जायेंगे।

निखिल आनंद ने कहा कि कांग्रेस ने सबको ठगा अब खुद ठगे जाने पर कांग्रेसी रो रहे हैं। कांग्रेस ने सुभाष चंद्र बोस, सरदार पटेल, बी.आर.अम्बेडकर से लेकर बीपी मंडल, सीताराम केसरी तक को ठगा। निखिल कुमार जी याद करें कि  कांग्रेस ने समय- समय पर सबको ठगा.बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सत्येंद्र नारायण सिन्हा को भी ठगा था। 

Suggested News