बिहार में 50 हजार के पार पहुंचा कोरोना, 24 घंटे में करीब 3 हजार पॉजेटिव मामले से मचा हड़कंप

बिहार में 50 हजार के पार पहुंचा कोरोना, 24 घंटे में करीब 3 हजार पॉजेटिव मामले से मचा हड़कंप

पटना : बिहार में कोरोना की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है अब तक का सबसे बड़ा अपडेट स्वास्थ विभाग ने जारी किया है 24 घंटे में राज्य में एक साथ 2986 नए मामलों की पुष्टि हुई है जिसके साथ है राज्य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 50000 के पार चली गई है.


राजधानी पटना की बात करें तो 1 दिन का सबसे ज्यादा मामला सामने आए हैं. पटना में 535 लोग एक साथ संक्रमित पाए गए हैं. वही बिहार के गया में 126 मधुबनी में 122, मुजफ्फरपुर में 125, नालंदा में 146, रोहतास में 156 और वैशाली में 123 मामले सामने आए हैं. 24 घंटे में बिहार में नए संक्रमित मरीजों की संख्या के मामले में यह सबसे बड़ा रिकॉर्ड है.

कोरोना के बढ़े मामले तो स्वास्थ्य मंत्री और प्रधान सचिव ने संभाला मोर्चा

बता दें कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने आज यानी शुक्रवार को पटना सिटी के कंगलघाट कोविड केयर सेंटर का दौरा किया, इस दौरान उन्होंने मरीजों से मुलाकात कर उनका हालचाल लिया. उन्होंने ज्यादातर महिला मरीजों और गंभीर मरीजों से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा. बाद में मंगल पांडेय ने मीडिया में बयान देते हुए कहा कि सभी कोरोना मरीजों के साथ हमने मुलाकात की है. सभी मरीजों ने व्यवस्था पर संतोष जाहिर किया है. इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री एनएमसीएच,पटना एम्स और पाटलिपुत्रा अशोका में बनाए गए अस्पताल का निरक्षण किया था. 

Find Us on Facebook

Trending News