3 साल से एक हीं स्थान पर जमे अधिकारियों के तबादले की समय सीमा खत्म, अंतिम दिन बिप्रसे के 6 अधिकारियों का तबादला

3 साल से एक हीं स्थान पर जमे अधिकारियों के तबादले की समय सीमा खत्म, अंतिम दिन बिप्रसे के 6 अधिकारियों का तबादला

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर लंबे समय से एक ही स्थान पर जमे अधिकारियों के तबादले की समय सीमा खत्म हो गयी है. बिहार सरकार नें अंतिम दिन 7 अधिकारियों के तबादले किए हैं. सामान्य प्रशासन विभाग ने बिहार प्रशासनिक सेवा के अपर समाहर्ता स्तर के 6 अधिकारियों को स्थानांतरित किया है. सभी अधिकारियों को 25 फरवरी की तारीख में ही ट्रांसफर किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है.

जयशंकर प्रसाद गुप्ता को एसएफसी के महाप्रबंधक के पद से स्थानांतरित करते हुए बांका का अपर समाहर्ता बनाया गया है. जबकि संजय कुमार को  एसएफसी का एमडी बनाया गया है. अरवल के भूमि सुधार उप समाहर्ता राकेश कुमार को  पटनासिटी का लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी बनाया गया है. अशोक कुमार को पीएचईडी विभाग के ओएसडी के पद पर पदस्थापित किया गया है. परितोष कुमार को वैशाली का अपर समाहर्ता ,विपिन कुमार राय को अपर समाहर्ता सीवान के पद पर पदस्थापित किया गया है. 

इसके अलावे सामान्य प्रशासन विभाग ने पकड़ीदयाल के कार्यपालक दंड़ाधिकारी प्रमोद कुमार बैठा को स्थानांतरित करते हुए मुंगेर सदर का कार्यपालक दंडाधिकारी बनाया गया है. यहां बता दें कि चुनाव आयोग ने हर हाल में 25 फरवरी तक तीन साल या उससे अधिक समय तक एक हीं स्थान पर जमे अधिकारियों का तबादला कर रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया था. 


Find Us on Facebook

Trending News