बिहार में डबल इंजन सरकार की लंका लगाने आ गए 'रावण', बोले- विधानसभा चुनाव में सत्ता से कर देंगे बाहर

बिहार में डबल इंजन सरकार की लंका लगाने आ गए 'रावण', बोले- विधानसभा चुनाव में सत्ता से कर देंगे बाहर

पटना : बिहार में तय समय पर विधानसभा चुनाव होने हैं. इस चुनाव में चंद्रशेखर आजाद भी मैदान में उतरने वाले हैं. उनकी पार्टी आजाद समाज पार्टी बिहार की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव की तैयारियां कर रही है. चंद्रशेखर आजाद ने आज अपनी बिहार टीम का एलान भी कर दिया है. 

इस मौके पर आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि मैं बिहार में जो डबल इंजन की सरकार है, जो झूठ पर टिकी हुई है. जिसने आज तक धर्म और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर लोगों को गुमराह किया है. उनको सत्ता से बाहर करने के लिए आया हूं. मुझे पूरा भरोसा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में अपने कार्यकर्ताओं के बल उन्हें बाहर कर दूंगा. बिहार में उनकी पार्टी सभी 243 सीटों पर तैयारी कर रही है. भीम आर्मी के माध्यम से हमारी उपस्थिति बिहार में पहले से है. हमारी जमीन पूरी तैयार है. हमारा संगठन बिहार के हर ब्लॉक और तहसील लेवल पर मौजूद है.

आगे चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अब नेता का बेटा नेता नहीं बनेगा, गरीब को भी नेता बनने का अधिकार है. लोकतंत्र की यही जिम्मेदारी है कि जो भी सक्षम व्यक्ति है, वो एमपी और एमएलए बन सकता है. मुझे उम्मीद है कि ऐसे युवा जो बिहार राजनीति में बिना आए देश की सेवा कर रहे हैं. और मुझे भरोसा है कि ऐसे युवा आजाद समाज पार्टी के नेतृत्व में एमएलए बनेंगे. मैं बहुजन हिताय बहुजन सुखाय की राजनीति करता हूं. मेरी लड़ाई किसी जाति और धर्म से नहीं है. जो सबसे ज्यादा पीड़ित है, उनके लिए न्याज की लड़ाई लड़ना मेरा काम है. यही मेरी विचारधारा है. 

रामविलास पासवान और जीतनराम पर क्या बोले आजाद

आगे चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि रामविलास पासवान और जीतनराम मांझी ने जो दलितों के लिए अच्छा काम किया है. पर जो उनसे छूट गया है. वो काम ऐसे युवा करेंगे जो बिहार में बीते 5 सालों से कमजोर वर्गों के लिए काम कर रहे हैं. मैं चाहता हूं कि देश में जितनी हिस्सेदारी है, उतनी संख्याबल लागू हो. अब पिछड़ों और अल्पसंख्यकों की हम लड़ेंगे. 

गौरतलब है कि चंद्रशेखर आजाद ने बिहार टीम की घोषणा करते हुए बिहार प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जौहर आजाद, प्रदेश प्रभारी सैयद मसीहउद्दीन, मनोज कुमार, अमर ज्योति का निर्वाचन किया है.

Find Us on Facebook

Trending News