बिहार में युवा चेतना संगठन दिन-रात बांट रही मास्क और सैनीटाइजर, राष्ट्रीय संयोजक बोले- मोदी चालीसा पढ़ने में व्यस्त हैं CM नीतीश

बिहार में युवा चेतना संगठन दिन-रात बांट रही मास्क और सैनीटाइजर, राष्ट्रीय संयोजक बोले- मोदी चालीसा पढ़ने में व्यस्त हैं CM नीतीश

बक्सर : बिहार में कोरोना नाजुक मोड पर पहुंच चुका है. हर दिन आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं. हर तरफ लाचारी और बेबसी  का आलम है. सरकारी हो या फिर निजी अस्पताल बदइंतजामी का अंबार लगा हुआ है. तो कई ऐसे लोग भी हैं जो कोरोना से बिना डरे हुए लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं बिहार के बक्सर में युवा चेतना नाम के संगठन ने ठान लिया है कि वो मास्क और सैनीटाइजर तब तक बांटेंगे, जब तक कोरोना की ये दूसरी लहर खत्म न हो जाए. 

बता दें कि बक्सर गोलंबर पर युवा चेतना के तरफ से लोगों के बीच मास्क और सैनीटाइजर का वितरण किया गया. इस दौरान स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी और युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने लोगों को दो गज की दूरी मास्क लगाने का आग्रह भी किया. 

मौके पर स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि जनता मर रही है और नीतीश सरकार नींद में है. पूरे देश में युवा चेतना सेवा कार्य में जुटी है. बिहार की स्थिति बहुत खराब है. अस्पताल में जनता मर रही है और सरकार प्रचार में व्यस्त है.

वहीं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि लोग मर रहे हैं और मंत्री, विधायक और सांसद होम आइसोलेट हो गए हैं. सारी राजनीतिक पार्टियां चुप है. परंतु युवा चेतना लोगों के सहायता के लिए तत्पर है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के पीछलग्गु बने हुए हैं, लोग मर रहे हैं और नीतीश कुमार मोदी चालीसा पढ़ने में व्यस्त हैं. युवा चेतना समाज के अंतिम व्यक्ति को मुख्यधारा से जोड़ने हेतु प्रयासरत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया है जनता सब हिसाब करेगी।

मास्क और सैनीटाइजर वितरण के दौरान डा. सुनील राय,बैजू राय,राजीव यादव,नकुल राय आदि उपस्थित रहे.


Find Us on Facebook

Trending News