बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में आरजेडी विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बिहार में आरजेडी विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बिहार में करोना का कहर कमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन करोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी कोरना हो रहा है. इसी कड़ी में बिहार के जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र के विधायक शाहनवाज आलम को कोरोना हो गया है. दरअसल शाहनवाज आलम की तबीयत खराब थी, जिसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच करवाई. वहीं रिपोर्ट में उन्हें कोरोना पॉजेटिव पाया गया है. 

 इसके पहले बीते मंगलवार को बिहार में कांग्रेस के औरंगाबाद के विधायक आनंद शंकर सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कांग्रेस विधायक में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उनके स्वाब लेकर कोरोना जांच के भेजा गया था. जिनकी मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. विधायक आनंद शंकर सिंह के कोरोना पॉजिटव मिलने से हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार वे कई कार्यक्रम में शामिल हुए थे. 

इससे पहले सोमवार को बिहार में नीतीश सरकार के केबिनेट मंत्री विनोद सिंह और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव मिलीं थीं। दंपति में भी कोरोना के लक्षण मिलने के बाद के बाद उनके स्वाब जांच के लिए भेजा गया था.  विनोद कुमार सिंह कटिहार के प्राणपुर से विधायक हैं और नीतीश सरकार में पिछड़ा अतिपिछड़ा कल्याण मंत्री हैं. दोनों पति-पत्नी को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

वहींबिहार में राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और पूर्व सांसद पुतुल कुमारी समेत बीजेपी के एक विधायक भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं. हालांकि इनमें से रघुवंश प्रसाद सिंह नौ दिनों में ही कोरोना को मात देकर घर लौट चुके हैं.

Suggested News